सारा अली खान ने बनारस में कुछ इस अंदाज में खेली होली, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों बनारस में हैं और उन्होंने कुछ इस अंदाज में होली खेली है. सारा की होली (Happy Holi) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सारा अली खान ने बनारस में कुछ इस अंदाज में खेली होली, Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कुछ यूं खेली होली

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • बनारस में यूं खेली होली
  • इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

देश में जहां होली (Holi 2020) की धूम है. वहीं, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों बनारस में मौजूद हैं और उन्होंने वहीं पर होली सेलिब्रेट की. सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने होली के मौके बनारस से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में सारा (Sara Ali Khan Video) अपनी दोस्त संग गुलाब के फूलों से होली खेलती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा पर इन लड़कों ने बाल्टी भरकर फेंका पानी, देखते रहे निक जोनास- देखें Video


सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनकी दोस्त इस वीडियो में एक-दूसरे पर गुलाब की पंखुड़ियां फेंखती नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा और उनकी दोस्त पिंक कलर के एक-जैसे सूट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बनारस की होली." सारा का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. 

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के लिए गर्दन पर बनवाया टैटू, होली पर शेयर की Photo

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी मुख्य भूमिका में थे. वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में भी नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com