सारा अली खान ने मस्त अंदाज में बजाया तबला, फैन्स बोले- उस्ताद... देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेसस में से एक हैं. सिर्फ इतान ही नहीं वह अपने अलग अंदाज के लिए भी जानी जाती है.

सारा अली खान ने मस्त अंदाज में बजाया तबला, फैन्स बोले- उस्ताद... देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मस्त अंदाज में बजाया तबला

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेसस में से एक हैं. सिर्फ इतान ही नहीं वह अपने अलग अंदाज के लिए भी जानी जाती है. नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों में शानदार एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और  अकसर अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से खूबसूरत फोटो औऱ वीडियो शेयर करती रहती हैं जोकि इंटरनेट पर धमाल मचा देती है. हाल ही में सारा (Sara Ali Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मस्त अंदाज में तबला बजाती नजर आ रही है. तबला बजाने के दौरान सारा का लुक देखने लायक है उन्होंने व्हाइट कलर की सलवार सूट और कलरफुल दुपट्टा में नजर आ रही हैं. 

बता दें कि सारा (Sara Ali Khan) इन दिनों राजस्थान में है और वहां से अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं. सारा ने हाल ही में अपनी दोस्त के साथ राजस्थान की महलों के अंदर से कई फोटो शेयर की थो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. सारा की फोटो को फैन्स का इतना ज्यादा प्यारा मिला इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर फोटो पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके गैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा हाल ही में सारा फिल्म 'कुली नंबर वन' में भी दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.