सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ यूं खेला Knock Knock गेम, भाई-बहन के अंदाज ने खींचा सबका ध्यान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक पुराना वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में सारा अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नॉक-नॉक गेम खेलती हुई दिखाई दे रही हैं.

सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ यूं खेला Knock Knock गेम, भाई-बहन के अंदाज ने खींचा सबका ध्यान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ खेला नॉक-नॉक गेम

खास बातें

  • सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ खेला नॉक-नॉक गेम
  • भाई-बहन के अंदाज ने खींचा सबका ध्यान
  • सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. लॉकडाउन में भी एक्ट्रेस अपने अंदाज को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहीं. सारा अली खान का एक पुराना वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में सारा अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नॉक-नॉक गेम खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सारा और इब्राहिम का अंदाज देखने लायक है. साथ ही वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग भी जबरदस्त है. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यूं तो यह पुराना वीडियो है, लेकिन इसे वुंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में सारा अली खान बोलती हैं, इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) कुछ फनी और फास्ट बोलो. इसपर इब्राहिम अली खान नॉक-नॉक कहते हैं. इस तरह दोनों भाई-बहन का गेम आगे भी जारी रहता है. सारा और इब्राहिम के इस वीडियो को अब तक 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि न केवल सारा बल्कि इब्राहिम भी अकसर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सारा के साथ योग करते हुए एक फोटो भी पोस्ट की थी. 

Sunday Yoga

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इन दिनों लॉकडाउन के कारण घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं. लेकिन लॉकडाउन में भी दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आते हैं. सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान अतरंगी रे में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इससे इतर आखिरी बार सारा लव आजकल में नजर आई थीं.