Sara Ali Khan ने लहरों के बीच यूं दिया पोज, एक्ट्रेस की लिपस्टिक देख Aamir Khan की बेटी ने किया ये कमेंट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बीच पर लहरों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं.

Sara Ali Khan ने लहरों के बीच यूं दिया पोज, एक्ट्रेस की लिपस्टिक देख Aamir Khan की बेटी ने किया ये कमेंट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने लहरों के बीच दिया पोज

खास बातें

  • सारा अली खान ने लहरों के बीच जबरदस्त अंदाज में किया पोज
  • एक्ट्रेस की लिपस्टिक पर आमिर खान की बेटी ने किया कमेंट
  • सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसा ही हाल सारा अली खान को लेकर एक बार फिर से देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बीच पर लहरों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं. सारा अली खान की इन तस्वीरों में उनके लुक ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इसमें एक्ट्रेस टील ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाए नजर आ रही हैं, जिसे लेकर आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी कमेंट किया है. 

Back to Blue : @orry1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फोटो में व्हाइट प्रिंटेड टीशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस का लुक और उनका अंदाज देखने लायक है. सारा अली खान अपनी एक फोटो में अपने दोस्त के साथ भी पोज करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले साझा हुई इन तस्वीरों पर 12 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "ब्लू की तरफ वापसी." वहीं, आमिर खान की बेटी ने सारा की लिपस्टिक पर कमेंट करते हुए लिखा, "लिपस्टिक पसंद आई मुझे..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने स्टाइल को लेकर यूं चर्चा में आई हों. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो को साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और एक्टर धनुष मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस कुली नंबर वन में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा के साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.