सारा अली खान ने पापा सैफ के 'ओले ओले' पर किया Dance, रणवीर बोले- तुमने मेरी नाक कटा दी; देखें Video

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और हाल ही में 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने वाली सारा अली खान की अगली फिल्म 'सिंबा' इसी महीने रिलीज होने वाली है.

सारा अली खान ने पापा सैफ के 'ओले ओले' पर किया Dance, रणवीर बोले- तुमने मेरी नाक कटा दी; देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan)

खास बातें

  • पापा सैफ के गाने पर सारा का डांस
  • रणवीर सिंह ने उड़ाया मजाक
  • वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और हाल ही में 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने वाली सारा अली खान की अगली फिल्म 'सिंबा' इसी महीने रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टार प्लस पर आने वाले डासिंग शो 'डांस प्लस सीजन 4' पर पहुंचे. यहां पर उन्होंने न सिर्फ डांस आर्टिस्ट के परफॉर्मेंस देखें, बल्कि बीच-बीच में अपने डांस से खूब एन्जॉय भी किया. एक ऐसा भी मौका आया जब सारा अली खान और रणवीर सिंह ने एक-दूसरे संग डांस में फेस-ऑफ भी किया. सैफ अली खान की बेटी सारा ने अपने पापा के गाने पर डांस करने उतरी तो रणवीर सिंह ने उन्हें टक्कर दी. हालांकि यहां पर कुछ ऐसी कॉमेडी सीन हुई कि लोग खूब हंसे.

Star Screen Awards: आयुष्मान खुराना की रही धूम, इन्हें मिला बेस्ट फिल्म, एक्टर व एक्ट्रेस का अवार्ड

मसला यह हुआ कि सारा अली खान ने सैफ अली खान की फिल्म 'ये दिल्लगी' का मशहूर सॉन्ग 'ओले-ओले..' पर डांस करने उतरीं. हालांकि जब सारा ने इस गाने पर सेम टू सेम स्टेप डांस नहीं किया तो रणवीर सिंह निराश हो गए और सैफ की आवाज में बोले- ''व्हाट इज दिस सारा... तुमने मेरी नाक कटा दी.'' इसके बाद रणवीर ने इस फिल्म का डांस स्टेप करके दिखाया और डांस किया. बता दें, 'सिंबा' के पहले पोस्टर में रणवीर सिंह का मस्तमौला अंदाज दिखाई दे रहा है. उनका लुक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' की याद दिलाता है. रोहित शेट्टी और करण जौहर इस फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer singh FC(@ranveersinghtbt) on


Flashback 2018: कम बजट की इन 5 फिल्मों ने मचाया धमाल, बॉलीवुड में छाया सिर्फ इनका ही नाम

फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) धांसू एक्शन करते हुए दिखाई दिए. सिंबा (Simmba) में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दे रहे हैं. बड़े दिनों बाद रणवीर सिल्वर स्क्रीन पर मूंछों को ताव देते नजर आ रहे हैं. करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ये फिल्म तैयार हुई है. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म नए साल के मौके पर 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, यह साउथ इंडियन मूवी 'टेंपर' की रीमेक होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com