सारा अली खान ने वाराणसी के विश्वनाथ मंदिर से की रिपोर्टिंग, Video में दिखाया ये नजारा

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) से रिपोर्टिंग करती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने वाराणसी के विश्वनाथ मंदिर से की रिपोर्टिंग, Video में दिखाया ये नजारा

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • बनारस के विश्वनाथ मंदिर से की रिपोर्टिंग
  • वीडियो में दिखाया ये नजारा
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें, इन दिनों सारा अली खान बनारस में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में, सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सारा अली खान बनारस (Sara Ali Khan Instagram) के प्रसिद्ध विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) से रिपोर्टिंग करती नजर आ रही हैं. सारा मंदिर के पास की गलियों में घूमती नजर आ रही हैं और साथ ही अपने फैन्स को वहां की फेमस चीजें दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 


एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस वीडियो में माथे पर टीका और गले में फूलों की माला पहने दिखाई दे रही हैं. सारा अली खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "नमस्ते दर्शकों, बनारस की गलियों से... क्या शानदार दिन है. कम पैसों में आप ज्यादा मस्ती कर सकते हैं. अगर आप बनारस में रहते हैं तो." सारा अली खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी मुख्य भूमिका में थे. वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com