अक्षय कुमार को देख दौड़ पड़ीं सारा अली खान, Video में यूं 'अतरंगी रे' की शूटिंग करते आए नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार को देख सारा अली खान दौड़ पड़ती हैं और जाकर उनके गले लग जाती हैं.

अक्षय कुमार को देख दौड़ पड़ीं सारा अली खान, Video में यूं 'अतरंगी रे' की शूटिंग करते आए नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कई बार अपने फनी वीडियो शेयर कर वह फैंस का भी खूब मनोरंजन करती हैं. चिंकी मिंकी का एक डांस वीडियो भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह सड़क पर ही करीना कपूर के गाने छलिया पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. चिंकी मिंकी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 1 लाख 80 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) के इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. चिंकी मिंकी वीडियो में करीना कपूर के गाने पर धमाकेदार डांस करती हैं. वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. डांस से इतर व्हाइट टॉप और ब्लैक जींस में चिंकी-मिंकी का लुक भी तारीफ के लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "पहचानिये, कौन चिंकी है और कौन मिंकी है." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी और मिंकी ने अपने वीडियो से इस कदर धमाल मचाया हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का असली नाम सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) है. दोनों बहनों ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल से फैंस को भी हैरान करके रख दिया था. चिंकी मिंकी के इंस्टाग्राम पर जहां 47 लाख फॉलोअर्स हैं तो वहीं यू-ट्यूब पर उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या करीब 10 लाख है. दोनों इंस्टाग्राम पर कभी अपनी फोटो तो कभी अपने डांस वीडियो हमेशा शेयर करती हैं.