सलमान खान को देखकर सारा अली खान ने किया 'आदाब' तो भाईजान ने लगाया गले- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस हफ्ते के वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ नजर आई थीं. सलमान खान के साथ उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सलमान खान को देखकर सारा अली खान ने किया 'आदाब' तो भाईजान ने लगाया गले- देखें Video

सारा अली खान का सलमान खान के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बिग बॉस में आई थीं सारा अली खान
  • 'लव आज कल' को प्रमोट करने पहुंची थीं सारा
  • सलमान खान के साथ वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस हफ्ते के वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ नजर आई थीं. सारा अली खान अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ बिग बॉस के सेट पर अपनी फिल्म 'लव आज कल' को प्रमोट करने पहुंची थीं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फिल्म प्रमोट करने के साथ ही सेट पर खूब मस्ती भी की थी. हालांकि बिग बॉस (Bigg Boss) का यह एपिसोड एयर हो चुका है, लेकिन सारा अली खान, सलमान खान और कार्तिक आर्यन का एक बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा अली खान सलमान खान (Salman Khan को आदाब करती हैं तो बॉलीवुड के सुपरस्टार बहुत ही प्यार से उन्हें गले लगा लेते हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सलमान खान और कार्तिक आर्यन के साथ अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को लगभग 30 लाख बार देखा जा चुका है. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस हाउस में भी गए थे और कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती भी की थी. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. 'लव आज कल' को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. हालांकि सारा अली खान के पापा सैफ अली खान ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर कोई बहुत अच्छा रिएक्शन नहीं दिया है. सैफ अली खान ने एक इंटर्वूय में कहा है कि उन्हें अपनी बेटी की फिल्म से ज्यादा अच्छा अपनी 'लव आज कल' का लगा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...