सारा अली खान ने 'कॉफी विद करण' में किया खुलासा, बोलीं- हां मैं अजीब हूं...देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सारा कह रही हैं कि वो अजीब हैं.

सारा अली खान ने 'कॉफी विद करण' में किया खुलासा, बोलीं- हां मैं अजीब हूं...देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • 'कॉफी विद करण' में जताई अपनी इच्छा
  • बोलीं- हां मैं अजीब हूं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान और सैफ करण जौहर (Karan Johar) के साथ 'कॉफी विद करण (Coofee With Karan)' में नजर आ रहे हैं. वीडियो में सारा कह रही हैं कि वह अजीब हैं. बता दें, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके फोटो और वीडियो अकसर इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सारा अली खान (Sara Ali Khan) कह रही हैं, "सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) को किड है और वह किड मैं हूं. हां मैं अजीब हूं. ये दोनों अजीब हैं. हम सब अजीब हैं. तुम जब भी बाहर जाओ, तो इंटरनेट को ब्रेक कर दो." इस पर करण बोलते हैं, यह वही है जो आपने बताया है. इस पर सारा अली खान कहती हैं, "यह कुछ ऐसा है जो आपको बताया जा सकता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर करण जौहर  (Karan Johar) सारा से पूछते हैं कि क्या आप सच में इंटरनेट को ब्रेक करना चाहती हैं, तो इस पर एक्ट्रेस बोलती हैं, 'क्यों नहीं.' बता दें, यूं तो सारा अली खान (Sara Ali Khan ) का यह वीडियो पुराना है, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के समय इंटरनेट पर  सारा अली खान और सैफ अली खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.