सारा अली खान ने पापा सैफ अली खान के साथ शेयर की यह तस्वीर, फादर्स डे पर Photo वायरल

फादर्स डे के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली (Sara Ali Khan) खान ने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की.

सारा अली खान ने पापा सैफ अली खान के साथ शेयर की यह तस्वीर, फादर्स डे पर Photo वायरल

अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • सारा अली खान ने शेयर की बचपन की तस्वीरें
  • फोटो शेयर करते हुए सारा अली खान ने किया अपने पिता का धन्यवाद
  • फादर्स डे के मौके पर शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

दुनियाभर में आज फादर्स डे (Happy Fathers Day) का जश्न मनाया जा रहा है. इस दिन को हर कोई अपने पिता के लिए खास बनाने की कोशिश करता है. इस दिन हर बच्चा अपने पिता को स्पेशल फील कराने के साथ ही उनके लिए ढेर सारे सर्प्राइज भी प्लान करता है. फादर्स डे (Father's Day) के ही खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली (Sara Ali Khan) खान ने भी पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. सारा अली खान  (Sara Ali Khan) की यह फोटो उनके बचपन की है, जिसमें वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुई इस फोटो में नन्ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी प्यारी लग रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होना भी शुरू हो गई.

सांसद बनने के बाद अपने क्षेत्र पहुंचे सनी देओल, यूं लिया विकास कार्यों का जायजा- देखें Photos

बॉलीवुड में फिल्म 'सिंबा' से एंट्री करने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बचपन की तस्वीरों शेयर करते हुए सैफ अली खान  (Saif Ali Khan) को फादर्स डे की बधाई दी. अपनी यादों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए सारा अली खान ने लिखा 'फादर्स डे की बधाई हो अब्बा, हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए, मेरी छुट्टियों पर मेरे साथी बनने के लिए, मुझे पढ़ाने के लिए, मुझे मेरी पहली बारिश और स्नो दिखाने के लिए, यह सिखाने के लिए कि स्पेगेटी कैसे खाएं और बाकी सभी चीजों के लिए आप का शुक्रिया.' सारा अली खान की इस पोस्ट में उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान का हर तरह से धन्यवाद किया है. सारा अली खान ने अपनी पोस्ट में यह भी अच्छे से बताया कि एक पिता के तौर पर सैफ अली खान हमेशा उनके साथ खड़े रहे. 

आनंद महिंद्रा ने किया Tweet तो अमिताभ बच्चन से यूं मिला जवाब, लिखा- BMC को मैंने...


इंस्टाग्राम पर शेयर हुई फोटोज में सारा अली खान  (Sara Ali Khan) कहीं उन्हें प्यार करती, उनके गोद में बैठी तो कहीं उनके साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. हाथ में चूड़ियां पहने और माथे पर टीका लगाए सारा अली खान काफी क्यूट लग रही हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. फिल्म 'सिंबा' के बाद सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 'स्वीटहार्ट' बनकर केदारनाथ में नजर आई थीं. इन फिल्मों के बाद सारा अली खान अब जल्द ही एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल-2' में नजर आएंगी. सारा अली खान की यह फिल्म सैफ अली खान की मूवी 'लव आज कल' का सीक्वल है. फिल्मों के अलावा सारा अली खान अपनी फोटोज और वीडियो के जरिए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...