मलाइका अरोड़ा के बाद अब सारा अली खान ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट Photo, इस एक्ट्रेस ने दिया था चैलेंज

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बाद अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो.

मलाइका अरोड़ा के बाद अब सारा अली खान ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट Photo, इस एक्ट्रेस ने दिया था चैलेंज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट करने का चला ट्रेंड
  • मलाइका के बाद सारा ने शेयर किया फोटो
  • दिया मिर्जा और बिपाशा बासु भी कर चुकी हैं तस्वीर पोस्ट
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर समय-समय पर कोई-ना-कोई चैलेंज ट्रेंड करता रहता है. अब हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक नया चैलेंज ट्रेंड कर रहा है. जिसके तहत एक्ट्रेसेज अपनी पुरानी और ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की थी. इस फोटो में मलाइका स्टाइलिश अंदाज में पोज देती नजर आ रही थीं. मलाइका के बाद अब एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

मलाइका (Malaika Arora Photo) और सारा (Sara Ali Khan Photo) के अलावा एक्ट्रेस दीया मिर्जा और बिपाशा बसु ने भी अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. बता दें, सारा अली खान और मलाइका अरोड़ा को यह चैलेंज एक्ट्रेस अनिता श्रॉफ अदजानिया ने दिया था. वहीं, सारा अली खान की इस ब्लैक एंड व्हाइट और खूबसूरत तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सारा की इस पोस्ट पर अब तक 12 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. 

बता दें कि फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म थी, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. जहां कुली नंबर वन में सारा अली खान, वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी तो वहीं अतरंगी रे में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com