सारा अली खान की Photo देख फैन ने किया प्रपोज, कहा- मेरे साथ 7 फेरे लोगी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. एक फैन ने तो इस फोटो को देखकर उन्हें शादी के लिए ही प्रपोज कर डाला है.

सारा अली खान की Photo देख फैन ने किया प्रपोज, कहा- मेरे साथ 7 फेरे लोगी...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान की फोटो हुई वायरल
  • फैन्स के जमकर आए कमेंट
  • एक फैन ने शादी के लिए किया प्रपोज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) 'केदारनाथ (Kedarnath)' और 'सिम्बा' से बॉलीवुड में सिक्का जमा चुकी हैं. 'केदारनाथ' और 'सिम्बा (Simmba)' में सारा अली खान के अंदाज, एक्टिंग और स्टाइल को खूब पसंद किया गया था. सारा अली खान इन दिनों 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रही हैं और फिल्म में वे कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फैन्स के साथ कोई न कोई पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. सारा अली खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया Tweet, लिखा- हमेशा छोटा भाई मानता था और उन्होंने...

I'll take the cake with the cherry on top @tbz1864

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


वायरल तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने गले में गोल्डन कलर का नैकलेस पहना है और माथे पर टीका भी लगाया हुआ है. कानों में मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं. जो उन पर काफी फब रहे हैं. सारा अली खान ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है. सारा अली खान के फैन्स उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने सारा की इस फोटो को देख उन्हें शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे साथ 7 फेरे लोगी?'

l490nlq

दीपिका पादुकोण ने क्रिकेट के बल्ले से रणवीर सिंह की कर डाली धुनाई, रणवीर बोले- यही मेरी सच्चाई...देखें Video

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल सारा अली खान (Sara Ali Khan) इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aajkal 2) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अपॉजिट लीड रोल निभाती नजर आएंगी. इससे पहले सारा की एक्टर रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' फिल्म रिलीज हुई थी. इसमें लोगों ने सारा अली खान और रणवीर सिंह की केमेस्ट्री की जमकर तारीफ की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...