सारा अली खान समुद्र किनारे बैठी आईं नजर, बोलीं- मम्मी-भैया की याद आ रही है...देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग खत्म की है. सारा शूटिंग में कितनी भी व्यस्त क्यों न रहें लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी के कुछ हसीन पलों को शेयर करने का समय निकाल ही लेती हैं.

सारा अली खान समुद्र किनारे बैठी आईं नजर, बोलीं- मम्मी-भैया की याद आ रही है...देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान की फोटो हुई वायरल
  • मॉम और भाई को मिस करती आईं नजर
  • 'कुली नंबर 1' है अगली फिल्म
नई दिल्‍ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग खत्म की है. फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर एक भव्य पार्टी का आयोजन भी किया गया था. बेशक सारा अली खान शूटिंग में कितनी भी व्यस्त क्यों न रहें लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी के कुछ हसीन पलों को शेयर करने का समय निकाल ही लेती हैं. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम (Sara Ali Khan Instagram) एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह समुद्र किनारे बहुत ही सुकून के साथ बैठी हैं. लेकिन सारा ने इस फोटो के कैप्शन में अपने दिल की बात जरूर कह दी है. सारा अली खान ने इशारा कर दिया है कि वह मम्मी और भाई को मिस कर रही हैं. मिस करें भी क्यों नहीं, कुछ दिन पहले ही तो वह भाई इब्राहिम अली खान और मम्मी अमृता सिंह के साथ छुट्टियां मनाती नजर आई थीं. सारा अली खान की इस फोटो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और इसे लगभग साढ़े चार लाख लोग लाइक भी कर चुके हैं. 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- उनके यू-टर्न ने मेरा दिल...पढ़ें Tweet

Thappad Box Office Collection Day 3: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने तीसरे दिन किया धांसू कलेक्शन, कमा डाले इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मम्मी और भैया की याद आ रही है.' इस फोटो में सारा बहुत ही इत्मिनान के साथ बैठी हैं. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा की 'लव आज कल' हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल सका. सारा अली खान की अगली फिल्म वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' है. इसके बाद वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में भी दिखेंगी. सारा अली खान ने 2018 में 'केदारनाथ' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ 'सिम्बा (Simmba)' में नजर आई थीं और फिल्म को खूब पसंद भी किया गया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...