सारा अली खान ने अमृता सिंह को बताया सबसे प्यारी मां, बचपन की Photo शेयर कर लिखी यह कविता

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं. उनकी यह फोटो होली सेलिब्रेशन से जुड़ी है.

सारा अली खान ने अमृता सिंह को बताया सबसे प्यारी मां, बचपन की Photo शेयर कर लिखी यह कविता

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर की बचपन की तस्वीर

खास बातें

  • सारा अली खान ने मां अमृता सिंह और इब्राहिम अली खान के साथ शेयर की फोटो
  • एक्ट्रेस ने फोटो साझा कर मां के लिए जताया प्यार
  • सारा अली खान की बचपन की तस्वीर हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस को शायरी का काफी शौक है और इस बात से हर कोई परिचित है कि सारा अली खान अकसर सोशल मीडिया पर शायरी और कविताएं भी साझा करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं. उनकी यह फोटो होली सेलिब्रेशन से जुड़ी है. फोटो में सारा और इब्राहिम काफी क्यूट लग रहे हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मां-बेटी और इग्गी पोटर, ढेर सारे रंगों के साथ पानी दंगा. मम्मी इतनी यंग थीं कि मैं लगभग उन्हें भूल गई. हमने गुलाल फेंका और अचानक उन्हें पकड़ लिया. लेकिन यह बिना किसी लड़खड़ाहट और परेशानी के बहुत मजेदार था. आखिरकार वह सबसे प्यारी मां हैं." फोटो में सारा, इब्राहिम और एक्ट्रेस अमृता सिंह, तीनों ही गुलाल में रंगे नजर आ रहे हैं. सारा की इस फोटो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही इसे अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इससे पहले भी अपनी बचपन की कई तस्वीरें साझा की थीं. एक फोटो में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ रही थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने पिता सैफ अली खान के लिए अपना प्यार जाहिर किया. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही अतरंगी रे में भी दिखाई देंगी.