सारा अली खान ने दोस्तों के साथ शेयर की बचपन की Photos, बोलीं- मोटे से लेकर पतले तक...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें सारा अली खान का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है.

सारा अली खान ने दोस्तों के साथ शेयर की बचपन की Photos, बोलीं- मोटे से लेकर पतले तक...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर की दोस्तों के साथ फोटो

खास बातें

  • सारा अली खान ने शेयर की दोस्तों के साथ फोटो
  • फोटो में दिखा सारा अली खान का क्यूट अंदाज
  • फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा कि मोटे से पतले तक...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें सारा अली खान का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. खासकर बचपन की फोटो में सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीरों में भी एक्ट्रेस का स्टाइल और उनका अंदाज देखने लायक है. सारा अली खान ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही फैंस फोटो के लिए एक्ट्रेस की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मोटे से पतले तक, आप लोगों को 8,395 दिनों से जानती हूं. अगर आप दोनों मेरे दोस्त रहोगे तो मैं हमेशा ही जीतुंगी." एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने दोस्तों को याद किया. सारा अली खान की पहले की दो फोटो में काफी क्यूट लग रही हैं. वहीं, बाद की फोटो में एक्ट्रेस का स्टाइल काफी लाजवाब लग रहा है. बता दें कि इससे पहले सारा अली खान ने अपनी मम्मी अमृता राव के साथ अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बिल्कुल अपनी मम्मी की तरह ही पोज करती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) लॉकडाउन में भी सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, साथ ही फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन नजर आएंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही अतरंगी रे में भी दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.