सारा अली खान ने शेयर की ग्लैमरस Photos, बोलीं- प्यार की बारे में सोचने पर एक चीज दिमाग में आती है, वह है...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी कुछ क्लोजअप तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक वाकई में देखने लायक है. अपनी फोटो को शयेर करते हुए उन्होंने बताया कि जब भी फोटोग्राफर कहते हैं कि प्यार और इच्छा के बारे में सोचो तो दिमाग में एक ही चीज आती है.

सारा अली खान ने शेयर की ग्लैमरस Photos, बोलीं- प्यार की बारे में सोचने पर एक चीज दिमाग में आती है, वह है...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

खास बातें

  • सारा अली खान ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें
  • एक्ट्रेस ने कहा कि प्यार के बारे में सोचने पर एक ही चीज दिमाग में आती है
  • सारा अली खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान की जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) भी रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ क्लोजअप तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक वाकई में देखने लायक है. अपनी फोटो को शयेर करते हुए उन्होंने बताया कि जब भी फोटोग्राफर कहते हैं कि प्यार और इच्छा के बारे में सोचो तो दिमाग में एक ही चीज आती है. सारा अली खान की तस्वीरें देख जैकलीन फर्नांडीस ने भी उनकी खूब तारीफें कीं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी क्लोज अप फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जब फोटोग्राफर हरजीत ने कहा कि प्यार और इच्छा के बारे में सोचो, तो दिमाग में एक ही तस्वीर दिमाग में आई वह है सरसों दा साग और मक्के दी रोटी." इसके अलावा सारा अली खान ने दो और तस्वीरें भी शेयर कीं. अपनी फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आश्चर्य से भरे रहो और शांति से जुड़े रहो." सारा अली खान की इन तस्वीरों पर 11 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और साथ ही लोग जमकर उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. हाल ही में सारा ने कुली नंबर वन से जुड़ा एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वरुण धवन का अलग-अलग कैरेक्टर देखने को मिल रहा है तो वहीं सारा अली खान मराठी लड़की के लुक में नजर आ रही हैं. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही अतरंगी रे में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और एक्टर धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी.