सारा अली खान को बचपन से ही था स्टाइलिश फोटोशूट का शौक, तस्वीरें साझा कर बोलीं- हां हम ऐसे ही थे...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि सारा अली खान बचपन से ही काफी स्टाइलिश थीं

सारा अली खान को बचपन से ही था स्टाइलिश फोटोशूट का शौक, तस्वीरें साझा कर बोलीं- हां हम ऐसे ही थे...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर की बचपन की तस्वीर

खास बातें

  • सारा अली खान को बचपन से ही था फोटोशूट का शौक
  • फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा कि हम बचपन से ही ऐसे थे
  • सारा अली खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. हाल ही में उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि सारा अली खान बचपन से ही काफी स्टाइलिश थीं और पोज करने में माहिर थीं. इस फोटो को खुद सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. खास बात तो यह है कि सारा अली खान की इस फोटो पर उनके को-स्टार वरुण धवन ने भी कमेंट किया है. 

जी हाँ Hum Bachpan se hi aise hai...

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें बांयी तरफ एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर थी तो वहीं दाईं तरफ उनकी हाल ही की फोटो थी. लेकिन दोनों ही फोटो में सारा अली खान का अंदाज काफी क्यूट लग रहा था. खासकर अपनी बचपन की फोटो में सारा अली खान ने काफी क्यूट पोज दिया हुआ है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "जी हां, हम बचपन से ही ऐसे हैं." सारा अली खान की इस फोटो को लेकर एक्टर वरुण धवन ने भी कमेंट किया और लिखा, "सारा का सारा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वह अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी हुई हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कुली नंबर वन में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा सारा अली खान आखिरी बार फिल्म लव आजकल में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. यूं तो सारा और कार्तिक की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई.

अन्य खबरें