Sara Ali Khan ने पोस्ट की अपनी पुरानी फोटो बोलीं 'खराब लग रही हूं' तो फैन्स बोले- नहीं बहुत...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपनी नई और पुरानी फोटो पोस्ट की है.

Sara Ali Khan ने पोस्ट की अपनी पुरानी फोटो बोलीं 'खराब लग रही हूं' तो फैन्स बोले- नहीं बहुत...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इंस्टाग्राम पोस्ट हुई वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान ने पोस्ट की फोटो
  • सारा ने कही यह बात
  • फैन्स के यूं आ रहे कमेंट
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं, और इनमें नई-पुरानी दोनों तरह की फोटो होती हैं. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपनी नई और पुरानी फोटो पोस्ट की है. सारा अली खान ने इसके साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है, और इस पर फैन्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. हालांकि सारा अली खान (Sara Ali Khan Instagram) ने अपनी फोटो में दिए एक्सप्रेशंस को खराब बताया है लेकिन फैन्स ने उनका दिल नहीं टूटने दिया है. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई और पुरानी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं...पुरानी सारी की फोटो,  सेम पोज, सेम एक्सप्रेशंस और वैसा है सजना धजना, वैसी ही प्रतिबद्धता. हां, एक बात और यह कि यह बच्ची कुछ खराब लग रही है और उसके डर से इस बात को समझा जा सका लेकिन इससे आगे बढ़कर चीजों को देखें...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही 'अतरंगी रे' में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष लीड रोल में दिखाई देंगे. वहीं, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बात करें तो वह इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली' की तैयारी में लगे हुए हैं.