सारा अली खान ने 'मदर्स डे' पर शेयर किया अपने जन्म के समय का Photo, बोलीं- मेरी मां की मां...

'मदर्स डे (Mother's Day)' के मौके पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. यह फोटो सारा अली खान के जन्म के समय का है

सारा अली खान ने 'मदर्स डे' पर शेयर किया अपने जन्म के समय का Photo, बोलीं- मेरी मां की मां...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर किया अपने जन्म का फोटो

खास बातें

  • सारा अली खान ने शेयर किया फोटो
  • 'मदर्स डे' के मौके पर शेयर की जन्म की फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो हों या वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में 'मदर्स डे (Mother's Day)' के मौके पर सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. यह फोटो सारा अली खान के जन्म के समय का है. इस फोटो में सारा की नानी ने उनको गोद में उठाया हुआ है, वहीं, अमृता सिंह (Amrita Singh) बेड पर लेटी हुई है. 


 'मदर्स डे (Mother's Day)' के मौके पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "मेरी मां की मां. मॉम को पैदा करने के लिए आपका धन्यवाद. हैप्पी 'मदर्स डे'." सारा अली खान का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक पुराना जिम वीडियो भी फैन्स के साथ साझा किया था, इस वीडियो में एक्ट्रेस पुल अप्स करती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, सारा अली खान अकसर सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो को फैन्स के साथ साझा करती हैं, लेकिन उनके बचपन की तस्वीरें फैन्स को खासी पसंद आती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा के साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी.