सारा अली खान ने Photo शेयर कर फैंस को दी Earth Day की बधाई, ईशान खट्टर ने याद दिलाई यह बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अर्थ डे के मौके पर अपनी कई तस्वीरों का कोलाज साझा किया है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है.

सारा अली खान ने Photo शेयर कर फैंस को दी Earth Day की बधाई, ईशान खट्टर ने याद दिलाई यह बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो पर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने किया कमेंट

खास बातें

  • सारा अली कान ने अर्थ डे पर शेयर की अपनी फोटो
  • एक्ट्रेस की फोटो पर ईशान खट्टर ने कमेंट कर याद दिलाई उन्हें बात
  • सारा अली खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) लॉकडाउन में रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अर्थ डे के मौके पर अपनी कई तस्वीरों का कोलाज साझा किया है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. कोलाज में सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अलग-अलग फोटो नजर आ रही है. इनमें से एक फोटो पहाड़ों से जुड़ी है तो दूसरी समुद्र से. वहीं, इसके अलावा एक रेगिस्तान से जुड़ी है तो अगली फोटो जंगलों से संबंधित हुी है. सारा अली खान की इस फोटो पर अब तक 16 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुकी हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "अर्थ डे की आप सभी को बधाइयां. प्रकृति मां के बारे में क्या कहा जाए, दिसंबर में बर्फ हैं तो मई में जंगल, बीच पर बाल अपने अंदाज में ही लहरा सकते हैं. वहीं, रेगिस्तान में ऊंट आपका रास्ता तय करता है. लेकिन अभी के लिए घर पर ही रहना होगा. और सद्भावना के साथ रोजाना अर्थ डे का धन्यवाद करें." एक्ट्रेस की इस फोटो पर यूं तो हर कोई कमेंट कर रहा है, लेकिन इसी बीच एक्टर ईशान खट्टर ने सारा की फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें एक बात याद दिलाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इस फोटो पर कमेंट करते हुए ईशान खट्टर ने लिखा, "मैंने भी यही गलती की. यहां एक छोटी सी दुविधा है कि अर्थ डे कल है. सबको लगता है कि हम भटक गए हैं." ईशान खट्टर के इस कमेंट का सारा अली खान ने भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "मैंने भी यही महसूस किया. लेकिन जैसा कि आप कह रहे हो कि हर एक दिन अर्थ डे होना चाहिए. तो यह चाहे सोमवार हो या रविवार, यह एक जैसा ही तो इसमें फर्क क्या है." बता दें कि सारा अली खान आखिरी बार फिल्म लव आजकल में दिखाई दी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही कुली नंबर वन में भी नजर आने वाली हैं.