Sara Ali Khan ने फ्रेंडशिप डे पर शेयर किया Video, दिखाया दोस्तों के साथ अपना बचपन से लेकर अब तक का सफर

सारा अली खान ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर यह प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जो कि उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है.

Sara Ali Khan ने फ्रेंडशिप डे पर शेयर किया Video, दिखाया दोस्तों के साथ अपना बचपन से लेकर अब तक का सफर

सारा अली खान ने फ्रेंडशिप डे पर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में दिखाई बचपन से लेकर अब तक की झलक
  • सैफ अली खान की बेटी हैं सारा अली खान
नई दिल्ली :

सैफ अली खान की लाडली बेटी और बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. खासकर अपने थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर करके सारा खूब सुर्खियां बटोरती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सारा ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है, जिस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. 

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपने दोस्तों के साथ खूबसूरत पलों को एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सारा ने एक-एक करके अपने सभी दोस्तों से लोगों की मुलाकात करवाई है और सबके बारे में एक खास बात बताई है. इस वीडियो में सारा के बचपन से लेकर अभी तक का खूबसूरत सफर देखने को मिल रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ‘Peas in a pod. मेरे दोस्तों से मिलें' कैप्शन के साथ अपने सभी दोस्तों को पोस्ट पर टैग भी किया है.

सारा के वीडियो पर अब तक 2 लाख 96 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. पोस्ट पर फैन्स से लेकर सेलेब तक के कमेंट आ रहे हैं. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में देखा गया था. आने वाले समय में वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com