सारा अली खान ने जबरदस्त अंदाज में किया क्लासिकल डांस, 15 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

सारा अली खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने जबरदस्त अंदाज में किया क्लासिकल डांस, 15 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

सारा अली खान ने जबरदस्त अंदाज में किया क्लासिकल डांस

खास बातें

  • सारा अली खान ने जबरदस्त अंदाज में किया क्लासिकल डांस
  • एक्ट्रेस के वीडियो को अब तक देखा गया 15 लाख बार
  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी फिल्मों और अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. सारा अली खान को मल्टी टैलेंटेड कहना भी गलत नहीं होगा. दरअसल, एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सारा अली खान क्लासिकल डांस का हर एक स्टेप बखूबी करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सारा अली खान का यह वीडियो पुराना जरूर है, लेकिन फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, साथ ही लोग उनकी अदायगी देखकर खूब तारीफें भी कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस पारंपरिक कपड़े पहनी दिखाई दे रही हैं. उनके वीडियो को देखकर कोई भी यही कहेगा कि वह एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं. इस 11 मिनट के वीडियो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan)  'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी हैं. जबकि उनकी फिल्म लव आजकल में कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ी काफी पसंद की गई थी. इसके अलावा अतरंगी रे में उनका एक गाने का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.