NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने खुद को कहा 'लूजर' तो पीएम नरेंद्र मोदी ने कुछ इस तरह दिया जवाब...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पीएम मोदी के साथ Backfie के दौरान करण जौहर के साथ नजर आने की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने खुद को कहा 'लूजर' तो पीएम नरेंद्र मोदी ने कुछ इस तरह दिया जवाब...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की पीएम मोदी संग 'Backfie' सोशल मीडिया पर हुई वायरल

खास बातें

  1. सारा अली खान के सोनू का नया धमाल
  2. Backfie सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  3. करण जौहर को लेकर यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में हैं. कभी चंकी पांडेय की बिटिया अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) से दोस्ती की वजह से तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ 'Backfie' लेने की वजह से. 'सोनू की टीटू की स्वीटी' के सोनू यानी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनके साथ डायरेक्टर इम्तियाज अली (Imtiyaz Ali) और फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) भी थे. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), करण जौहर और इम्तियाज अली मुंबई के नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा (National Museum of Indian Cinema) के उद्घाटन पर नजर आ रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका उद्घाटन किया था. लेकिन कार्तिक आर्यन, करण जौहर (Karan Johar) और इम्तियाज अली पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने में चूक गए इसलिए वे Backfie लेते नजर आए. इस फोटो में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की पीठ नजर आ रही है.

सपना चौधरी ने ''ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


क्रिकेटर युवराज सिंह की बीवी हेजल कीच ने लिखी इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर यूं आया रिएक्शन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इस फोटो को बहुत ही सेंटी कैप्शन के साथ पोस्ट किया. कार्तिक आर्यन ने लिखाः 'माननीय पीएम के साथ लूजर्स की Backfie!!!' बेशक पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने की टीस इस कैप्शन में साफ नजर आई क्योंकि बॉलीवुड की कई हस्तियों ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी खिंचवाने के मौके का भरपूर फायदा उठाया. यही नहीं, पीएम मोदी ने भी इन हस्तियों की हौसला अफजाई करते हुए उनकी पोस्ट की हुई फोटो पर कमेंट किए.

 

 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फोटो पर कमेंट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखाः 'लूजर्स नहीं रॉकस्टार्स! जब हम मिले तो सेल्फी नहीं हो सकी लेकिन आने वाले दिनों में ऐसे कई और मौके भी आएंगे.' प्रधानमंत्री बाकी कलाकारों की फोटो पर भी कमेंट किए हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का करण  जौहर के साथ आना ज्यादा हंगामाखेज रहा है. कार्तिक आर्यन के फैन्स ने उन्हें करण जौहर से दूर रहने की सलाह दे डाली. उन्होंने कार्तिक आर्यन से कहा कि कहीं करण जौहर की कॉफी पीने मत चले जाना. किसी ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के.एल. राहुल जैसे हाल से बचने के लिए भी कहा. बेशक पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों की फोटो पर जवाब देने की तत्परता दिखाई लेकिन फैन्स ने तो तीर निशाने पर ही मारा.

टिप्पणियां

Uri Box Office Collection Day 10: फिल्म ने तोड़ा तनु वेड्स मनु का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

ho17vjb8

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement