सारा अली खान के विंटर स्टाइल ने जीता दिल, Hoodie के साथ स्टाइलिश स्टॉकिन्स पहनकर शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म कुली नंबर वन रिलीज हो चुकी है और वह अपनी अगली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं.

सारा अली खान के विंटर स्टाइल ने जीता दिल, Hoodie के साथ स्टाइलिश स्टॉकिन्स पहनकर शेयर की फोटो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का विंटर स्टाइल ने जीता लोगों का दिल

खास बातें

  • सारा अली खान का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • सारा अली खान की विंटर स्टाइल ने जीता फैन्स का दिल
  • सारा अली खान की अगली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग हुई शुरु
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म कुली नंबर वन रिलीज हो चुकी है और वह अपनी अगली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं. इन सब के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी खूबसूरत फोटो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है जिसमें वह ग्रे कलर की हूडी के साथ ब्लैक कलर की थाई हाई स्टॉकिन्स पहनी हुई नजर आ रही हैं. सारा अली खान विंटर सीजन में यह स्टाइलिश अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस फोटो पर कुछ मिनट के अंदर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी इस स्टाइलिश फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - स्वेटर डेज़ और विंटर हेज़. सरसों का साग और गोल्डन रेज. फैन्स सारा की इस फोटो की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ दिन पहले सारा मालदीव में थी और वहां से भी उन्होंने बहुत सारी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो फैन्स के साथ शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर वन रिलीज हुई है. इस फिल्म में सारा अली खान वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई हैं. फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया है. इससे इतर सारा अली खान जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.