NDTV Khabar

Video: सारा अली खान से खफा हुए सुशांत सिंह राजपूत, रोते हुए बोलीं- 'मौत से ज्यादा मारेगी नाराजगी तेरी'

Kedarnath Song Jaan 'Nisaar: अरिजीत सिंह की आवाज में गाया गाना 'जां निसार' सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की खट्टी-मिट्ठी रिलेशनशिप पर आधारित है. फिल्म की कहानी एक हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के पर बेस्ड है.

944 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: सारा अली खान से खफा हुए सुशांत सिंह राजपूत, रोते हुए बोलीं- 'मौत से ज्यादा मारेगी नाराजगी तेरी'

'केदारनाथ' का चौथा गाना 'Jaan Nisaar' रिलीज

खास बातें

  1. 'केदारनाथ' का चौथा गाना 'जां निसार' रिलीज
  2. सारा अली खान से खफा हुए सुशांत सिंह राजपूत
  3. अरिजीत सिंह की आवाज, अमिताभ ने लिखी लिरिक्स
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. 'केदारनाथ' में सारा की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ जम रही है. फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पंसद किया जा रहा है. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का चौथा गाना 'जां निसार (Jaan Nisaar)' जारी किया है, इसमें सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस सारा अली खान से खफा नजर आ रहे हैं.

Video: 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा सैफ ने रखी शर्त तो बेटी ने दिया करारा जवाब


अरिजीत सिंह की आवाज में गाया यह गाना 'जां निसार' सुशांत और सारा की खट्टी-मिट्ठी रिलेशनशिप पर आधारित है. फिल्म की कहानी एक हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की लव-स्टोरी के इर्दगिर्द घूमता है. पंडित की बेटी होने की वजह से सुशांत, सारा से दूरी बनना चाहते हैं. लेकिन सारा को सुशांत की यह नाराजगी बर्दाशत नहीं होती. गाने में सारा रोते हुए कहती हैं कि उन्हें मौत से ज्यादा सुशांत की नाराजगी मार देगी...

देखें, Video...

'जां निसार' सुनने में काफी खूबसूरत है, इसकी लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखी है. गाने का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है. 'जां निसार (Jaan Nisaar)' से पहले केदारनाथ के तीन गाने 'नमो नमो', 'स्वीट हार्ट' और 'काफिराना' दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं. 

तैमूर अली खान के वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, मीडिया को देख नन्हे नवाब ने दिया ऐसा रिएक्शन

उत्तराखंड के खूबसूरत स्थानों को दर्शाते हुए फिल्म के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की केमिस्ट्री देखने लायक है. पवित्र स्थान प्रकोप से बच नहीं पाता और बाढ़ में डूब जाता है जिसके बाद एक पिथू और एक तीर्थयात्री की प्रेम कहानी प्रकृति के क्रोध का सामना करती है, हालांकि केदारनाथ के ट्रेलर में 'प्यार' सब चीज को नजरअंदाज कर सब पर हावी होते हुए नजर आ रहा है. 

देखें, Video...

जाह्नवी कपूर ने चुराए छोटी बहन के कपड़े, गुस्साई खुशी कपूर ने खूब सुनाई खरी-खोटी...

टिप्पणियां

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'केदारनाथ' एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है. जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फिल्म आधारित है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement