NDTV Khabar

Sara Ali Khan को मिल गई है ऐसी खुशी, जमीन पर नहीं पड़ रहे पांव- देखें वीडियो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को आखिरकार वो खुशी मिल गई है, जिसका उन्हें लंबे समय से इंतजार था. जी हां, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया की फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' पर लंबे समय से संकट के बादल छाए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sara Ali Khan को मिल गई है ऐसी खुशी, जमीन पर नहीं पड़ रहे पांव- देखें वीडियो

सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग पूरी

खास बातें

  1. 'केदारनाथ' की शूटिंग हुई पूरी
  2. अभिषेक कपूर हैं डायरेक्टर
  3. सुशांत सिंह राजपूत हैं हीरो
नई दिल्ली: सारा अली खान को आखिरकार वो खुशी मिल गई है, जिसका उन्हें लंबे समय से इंतजार था. जी हां, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया की फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' पर लंबे समय से संकट के बादल छाए थे. लेकिन सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर पार्टी भी दी गई. 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत टूर गाइड के रोल में बताए जाते हैं जबकि सारा अली खान उनका लव इंट्रेस्ट बनेंगी. पार्टी में फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर पत्नी प्रज्ञा के साथ आए थे. प्रज्ञा प्रेग्नेंट हैं. इस मौके पर अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे.

Priya Prakash Varrier ने स्टेज पर कुछ इस अंदाज में दिया इंट्रोडक्शन, दिल छू लेगा उनका Cute Video
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बॉक्स ऑफिस के रॉकस्टार बने रणबीर कपूर, 'संजू' ने बना डाले बॉलीवुड के 5 बड़े रिकॉर्ड्स

'केदारनाथ' की काफी समय से शूटिंग चल रही थी, लेकिन कई दिक्कतों की वजह से शूटिंग को बीच-बीच में रोक दिया जाता था. लेकिन मई में ऐसी भी खबरें आई थीं कि प्रोड्यूसर सारा अली खान के साथ दो-दो हाथ करने के मूड में थे क्योंकि 'केदारनाथ' के लिए वे करार में थी, और उसी दौरान उन्होंने 'सिम्बा' के लिए डेट्स दे दी थीं. इसकी बाद प्रोड्यूसर्स के बीच कई कानूनी पचड़े चलते रहे.  'केदारनाथ' की रिलीज डेट 30 नवंबर है. सारा अली खान रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' भी कर रही हैं, जिसमें रणवीर सिंह उनके हीरो हैं. 'सिम्बा' 28 दिसंबर को रिलीज होगी. 

टिप्पणियां
विनोद कांबली की पत्नी ने बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के डैड को मारा पंच, शिकायत दर्ज- देखें Video
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

खेसारी लाल यादव के एक और गाने ने मचाया तहलका, 12 लाख बार देखा जा चुका वीडियो

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सारा को 'सिम्बा' मिलने के पीछे वजह सैफ अली खान ही थे. वैसे भी सैफ कह चुके हैं कि वे हमेशा सारा के साथ हैं. सारा अली खान अकसर अपनी तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिन पहले उनका शादी के डांस का एक वीडियो जमकर वायल हुआ था. बेशक कितनी भी दिक्कतें आई हों आखिर में सब कुछ ठीक हो गया, यह सबसे अच्छी खबर है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement