सारा अली खान के इस अंदाज ने लोगों को बनाया दीवाना, Video देख आप भी कहेंगे So Sweet

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. रिलीज के बाद फिल्म 'सिंबा' ने दूसरे दिन करीब 25 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

सारा अली खान के इस अंदाज ने लोगों को बनाया दीवाना, Video देख आप भी कहेंगे So Sweet

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • लोगों में मिठाइयां बांटती आईं नजर
  • सारा अली खान की 'सिंबा' लोगों को खूब पसंद आ रही है
मुंबई:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. रिलीज के बाद फिल्म 'सिंबा' ने दूसरे दिन करीब 25 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अभिनय की तारीफ हो रही है. सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो नए साल की खुशी में लोगों की मिठाइयां बांट रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान हाथों में एक बैग को कैरी करती दिख रही हैं. यह बैग मिठाइयों से भरा हुआ है और सारा लोगों में उसे बांट रही हैं. इस मौके पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) बेहद ही साधारण लुक में नजर आईं.  सारा अली खान के इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. सारा अली खान ने इस साल फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. सारा अली खान इसके बाद फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दोनों फिल्मों को दर्शकों ने पसंद किया है. 

Simmba Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह की 'सिम्बा' को धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिंबा' (Simmba) ने रिलीज के पहले दिन करीब 21 करोड़ रुपये कमाकर बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराया था. सारा अली खान का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें वो अपने क्रश कार्तिक आर्यन से मिलती दिखीं थीं. रणवीर सिंह ने इन दोनों को एक इवेंट में मिलाया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

दरअसल, 'कॉफी विद करण' में सारा अली खान ने कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. सारा अली खान ने जबसे बॉलीवुड में डेब्यू किया तबसे ही वो लाइमलाइट में बनी हुई हैं. सारा अली खान के मिठाई बांटते हुए वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर शेयर किया है.

Simmba Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह ने 'सिंबा' से किया धमाका, दो दिन कमाए इतने करोड़

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है, जिसमें जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था. 'सिंबा' में रणवीर सिंह करप्ट पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं. 'सिम्बा' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हुई थी. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन वाली  फिल्म 'सिम्बा (Simmba)' का बजट लगभग 80 करोड़ बताया जा रहा है. जिस तरह से फिल्म को ओपनिंग मिली है, उसे देखते हुए 'सिम्बा' चार दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...