सारा अली खान का Video हुआ वायरल, यूं स्विमिंग करती आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सारा अली खान का Video हुआ वायरल, यूं स्विमिंग करती आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • स्विमिंग पूल में यूं दिखाया स्टंट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरता नजर आ रहा है. इस  वीडियो में सारा स्विमिंग पूल में स्विमिंग करतीं नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा बिल्कुल 'जलपरी' की तरह स्विमिंग कर रही हैं. सारा के इस वीडियो पर लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. बता दें, कोरोना काल में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ रह रही हैं. ऐसे में सारा अकसर अपने फोटो और वीडियो से फैन्स का मनोरंजन करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में सारा का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में सारा और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के बीच साइकिल का मुकाबला चल रहा था. सारा और इब्राहिम का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर फीमेल का अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद सारा अली खान 'सिम्बा' में भी आ चुकी हैं.