NDTV Khabar

'तैमूर अली खान' को गोद में लेकर 'केदारनाथ' के प्रमोशन पर पहुंचीं सारा अली खान, भाई-बहन की Photo हुईं वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में 'केदारनाथ' के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ 'सा रे गा मा पा' के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचीं. प्रमोशन के समय छोटे भैया तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी साथ थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'तैमूर अली खान' को गोद में लेकर 'केदारनाथ' के प्रमोशन पर पहुंचीं सारा अली खान, भाई-बहन की Photo हुईं वायरल

सारा अली खान 'तैमूर' के साथ पहुंची फिल्म प्रमोशन के लिए

खास बातें

  1. 'केदारनाथ' का प्रमोशन कर रही हैं सारा
  2. 'तैमूर' के साथ पहुंचीं शो पर
  3. सारा अली की फोटो हुईं वायरल
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान जी-जान से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. सारा अली खान हाल ही में 'केदारनाथ' के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ 'सा रे गा मा पा' के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचीं. खास यह कि फिल्म प्रमोशन के समय उनके छोटे भैया तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) उनके साथ थे. जी हां, सारा अली खान (Sara Ali Khan) 'सा रे गा मा पा' पर तैमूर डॉल के साथ पहुंची थीं.

सपना चौधरी ने ताबड़तोड़ डांस से हिला दिया स्टेज, Video ने मचाया तहलका
 

ghgrjhgg

Bigg Boss से बाहर आते ही 'ड्रामा क्वीन' बनीं सृष्टि रोड़े, नींद से जागते ही शुरू किया डांस; देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) 'सा रे गा मा पा' पर फिल्म के प्रमोशन के लिए सुशांत सिंह राजपूत के साथ आई थीं. लेकिन दिलचस्प रहा तैमूर डॉल का उनकी गोद में होना. इस एपिसोड की शूटिंग की कुछ तस्वीरें रिलीज हुई हैं. इन तस्वीरों में सारा अली खान गोद में तैमूर डॉल नजर आ रही है. हालांकि इस एपिसोड से जुड़े ज्यादा डिटेल अभी आ नहीं सके हैं. लेकिन तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की लोकप्रियता का इशारा यहां भी मिल जाता है. 


सनी देओल ने बेटे रॉकी को इस क्यूट अंदाज में किया बर्थडे विश, Photo हुई वायरल
 


शर्टलेस होकर वरुण धवन ने किया पंजाबी गाने पर डांस, तब जाकर डायरेक्टर ने नई फिल्म में दिया रोल...

'केदारनाथ' सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म है, और फिल्म की शूटिंग के दौरान कई तरह के विवाद हुए थे, जिसकी वजह से ये कई बार अधर में ही लटक गई थी. लेकिन आखिरकार ये रिलीज होने जा रही है. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है.

टिप्पणियां

 


सारा अली खान की दूसरी फिल्म 'सिम्बा' है. जिसमें वे रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी, और 'सिम्बा' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement