सारा अली खान कैसे हुईं फैट टू फिट, लॉकडाउन में Video शेयर कर दिखा दी पूरी जर्नी

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का नया-नया अंदाज दिख रहा है.

सारा अली खान कैसे हुईं फैट टू फिट, लॉकडाउन में Video शेयर कर दिखा दी पूरी जर्नी

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी बाकी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह लॉकडाउन में घर पर ही समय बिता रही हैं. साथ ही पुराने वीडियो शेयर कर फैन्स से जुड़ी हुई हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी फैट टू फिट की जर्नी को दिखाया है. उन्होंने इस वीडियो लॉकडाउन एडिशन का नाम दिया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो जिम में पसीना बहा रही हैं. फैन्स उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. सारा अली खान के वीडियो को अभी तक 26 लाख बार देखा जा चुका है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "नमस्ते दर्शकों लॉकडाउन एडिशन." फैन्स उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में सारा अली खान ने लॉकडाउन के बीच ही अपने फैंस को भारत दर्शन करा दिया था. दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को उत्तराखंड से लेकर बिहार और आंध्रप्रदेश तक की भी सैर कराई. इस वीडियो में सारा अली खान का अंदाज भी देखने लायक था. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोसल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टिंग के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद सारा अली खान 'सिंबा' और 'लव आजकल' में भी नजर आईं. वहीं जल्द ही एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी.