विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में सारा अली खान पर थम गई थीं सबकी निगाहें, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यब थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में सारा अली खान पर थम गई थीं सबकी निगाहें, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का फिर से एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन का है. वीडियो में सारा अली खान बेहद खूबसूरत दुख रही हैं. रिसेप्शन में वो अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ पहुंची थीं. सारा अली खान के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक एक लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके हैं. हाल ही में उनका एक मालदीव वेकेशन का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में सारा अली खान स्विमिंग करती दिखी थीं. यह पहली बार नहीं है जब सारा अली खान अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर छा गई हों. बीते दिन एक्ट्रेस ने अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी से जुड़ी कुछ फोटो शेयर की थी, जिसमें वह गाउन और ग्रेजुएशन कैप पहने नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टिंग के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद सारा अली खान 'सिंबा' और 'लव आजकल' में भी नजर आईं. वहीं जल्द ही एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ टअतरंगी रेट में भी दिखाई देंगी.