सारा अली खान को देखकर कांपने लगा ये फैन, बोला- क्या आप मेरा हाथ थामोगी...Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' रिलीज हो गई है. 'केदानाथ' का चार दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) 32 करोड़ रु. रहा है. लेकिन सारा का ये वीडियो तो बहुत ही कमाल है.

सारा अली खान को देखकर कांपने लगा ये फैन, बोला- क्या आप मेरा हाथ थामोगी...Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के फैन के साथ ये वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो वायरल
  • डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' हो चुकी है रिलीज
  • 'सिम्बा' 28 दिसंबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' रिलीज हो गई है. 'केदानाथ' का चार दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) 32 करोड़ रु. रहा है. सारा अली खान की 'केदारनाथ' में एक्टिंग पसंद की जा रही है. सारा अली खान की एक्टिंग जितनी कमाल की है, उनकी स्माइल उतनी ही गजब की है. तभी तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी पहली फिल्म के साथ यूथ में जबरदस्त ढंग से पॉपुलर हो गई हैं. सारा अली खान ने 'केदारनाथ (Kedarnath)' में मंदाकिनी का किरदार निभाया है और वह बहुत ही चुलबुली बनी हैं. सारा अली खान के इसी अंदाज की वजह से उनके फैन्स भी क्रेजी हो गए हैं, और हाल ही में सारा को एक ऐसा ही फैन मिला. इस फैन के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो वायरल हो रहा है. सारा अली खान की अगली फिल्म 'सिम्बा (Simmba)' है जिसमें वे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आएंगी.

2.0 Box Office Collection Day 13: रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' ने छुआ जादुई आंकड़ा, कर डाली रिकॉर्डतोड़ कमाई
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


Rajinikanth Birthday Special: कुली, बस कंडक्टर के बाद यूं सुपरस्टार बन गए रजनीकांत, ये है असली कहानी

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान स्टेज पर हैं और उनसे मिलने एक फैन आता है. ये फैन सारा को देखकर घुटनों के बल बैठ जाता है, और कहता है कि मैं जब भी आपको स्क्रीन पर देखता हूं तो मेरे चेहरे पर मुस्कान दौड़ जाती है. क्या आप मेरा हाथ थामोगी. सारा अली खान इस पर ठहाका लगाकर हंसती हैं, और कहती हैं कि अरे देखो इसका हाथ कांप रहा है. ये फैन खुशी के मारे बहुत नर्वस नजर आता है, और सारा अली खान भी उनका हाथ थामती हैं. इससे वे फैन खूब खुश होता है.

Bigg Boss 12: क्या सच में दीपक ठाकुर के पिता ने बिग बॉस में सोमी खान से की थी ब्याह की बात? Video में देखें सच
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


सपना चौधरी फिर कूदीं कुश्ती के रिंग में, लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  की 'केदारनाथ' बॉक्स ऑफिस पर एवरेज बिजनसे कर रही है, लेकिन सारा अपनी अगली फिल्म 'सिम्बा (Simmba)' के प्रमोशन में भी जुट गई है. सारा अली खान की अगली फिल्म रणवीर सिंह के साथ है. 'सिम्बा' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और 'सिम्बा' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर' की रीमेक है. 'सिम्बा (Simmba)' 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है, इस फिल्म का सॉन्ग 'आंख मारे' जबरदस्त धूम मचा रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com