NDTV Khabar

सारा अली खान ने कहा कुछ ऐसा कि मुंह बंद करने लग गए कार्तिक आर्यन, वायरल हुआ Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा अली खान ने कहा कुछ ऐसा कि मुंह बंद करने लग गए कार्तिक आर्यन, वायरल हुआ Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  2. कार्तिक आर्यन इस वीडियो में उनका मुंह बंद करते नजर आ रहे हैं
  3. खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपन आगामी फिल्म  'लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इन दोनों का साथ आना लोगों को खूब पसंद आता है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे. उसी दौरान सभी सारा-सारा के नारे लगा रहे थे. लोगों को ऐसा करते देख सारा अली खान  (Sara Ali Khan)  कार्तिक-कार्तिक का नारा लगाने लगीं.

Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़


सारा अली खान (Sara Ali Khan) को ऐसा करते देख कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने हाथों से उनका मुंह बंद करने की कोशिश कर रहे हैं. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें दोनों किसिंग करते नजर आए थे. 

पीएम मोदी के 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर इस कॉमेडियन ने फिर कसा तंज, ट्वीट कर कही यह बात...

हालांकि, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस बारे में कुछ नहीं कहा था, और कहा जा रहा है कि यह फिल्म का शॉट था. सारा अली खान (Sara Ali Khan) इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2 (Love Aaj kal 2)' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. 'लव आज कल' के पहले पार्ट में सारा अली खान के पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), दीपिका पादुकोण और जिसेल मोंटेरो थे और फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. लेकिन इस बार सारा अली खान को इम्तियाज अली के साथ काम करने का मौका मिला है.

पीएम नरेंद्र मोदी की बोयोपिक में जावेद अख्तर का नाम देख भड़कीं शबाना आजमी, कह दी यह बड़ी बात...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन की इस केमिस्ट्री को देखना मजेदार होगा क्योंकि सारा अली ने करण जौहर के कॉफी विद करण में कहा था कि वे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को डेट करना चाहती हैं. इसके बाद एकदम से हंगामा मच गया था. एक फंक्शन में तो रणवीर सिंह ने कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान की मुलाकात भी करवा दी थी. लेकिन दोनों की जोड़ी ने खूब सुर्खियां लूटी थीं, शायद इसी वजह से इम्तियाज ने अपनी फिल्म में इस जोड़ी को कास्ट भी कर लिया. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement