सारा अली खान चूल्हे पर यूं रोटियां सेकती आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज

सोशल मीडिया पर एक जीआईएफ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान चूल्हे पर रोटी सेकती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान चूल्हे पर यूं रोटियां सेकती आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज

सारा अली खान चूल्हे पर यूं रोटियां सेकती आईं नजर

खास बातें

  • सारा अली खान यूं रोटियां सेकती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • अतरंगी रे फिल्म में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी क्यूट अंदाज से फैंस का मन मोह लेती हैं, सोशल मीडिया पर फैंस उनके नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सारा के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके फोटोशूट से ज्यादा उनके ट्रैवलिंग के फोटो और वीडियो पोस्ट किए गए हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारा को घूमने का कितना शौक है.  इस बार भी उन्होंने एक जीआईएफ अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. जिसे देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. 

यूं रोटियां सेकती आईं नजर 
हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा सफेद और पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं. खुले बाल और नो मेकअप लुक में वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इतना ही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा इस समय राजस्थान में हैं और वे वहां चूल्हे पर रोटियां सेकती नजर आ रही हैं. फैंस सारा के इस वीडियो को देख अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं.

co526jh

सारा अली खान- इंस्टाग्राम 

बड़े प्रोजेक्ट कर काम कर रही हैं सारा 
सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने केदारनाथ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. पिछली बार उन्हें वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' फिल्म में देखा गया था. वहीं अब वे अक्षय कुमार के साथ आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com