सारा अली खान एयरपोर्ट पर मुंह पर मास्क लगाए यूं छलांगें लगाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सारा मुंह पर मास्क पहनकर उछलते हुए नजर आ रही हैं.

सारा अली खान एयरपोर्ट पर मुंह पर मास्क लगाए यूं छलांगें लगाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • मास्क लगाकर उछलते हुए आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया जहां इस समय खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) के संकट से जूझ रही है, वहीं, सेलेब्स लगातार जनता को इस वायरस से जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एयरपोर्ट पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) खतरनाक कोरोनावायरस से बचने के लिए मास्क पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. खास यह है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) इस वीडियो में एयरपोर्ट पर उछलते-कूदते हुए भी नजर रही हैं.


सारा अली खान (Sara Ali Khan) को इस वीडियो में पहचान पाना भी काफी मुश्किल लग रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "हर कोई सुरक्षित रहे." बता दें, फिलहाल सारा अली खान बनारस में मौजूद हैं और उन्होंने वहां पर काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) के दर्शन किए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी मुख्य भूमिका में थे. वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में भी नजर आएंगी.