सुशांत के साथ बैंकॉक ट्रिप पर गई थीं सारा अली खान! दोनों की बॉन्डिंग को लेकर पूर्व असिस्टेंट ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनके पूर्व असिस्टेंट सबीर अहमद ने इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बॉन्डिंग के बारे में भी काफी बातें की की हैं.

सुशांत के साथ बैंकॉक ट्रिप पर गई थीं सारा अली खान! दोनों की बॉन्डिंग को लेकर पूर्व असिस्टेंट ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान की बॉन्डिंग पर पूर्व असिस्टेंट का खुलासा

खास बातें

  • सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की बॉन्डिंग पर असिस्टेंट का खुलासा
  • सबीर अहमद ने कहा कि सुशांत के साथ बैंकॉक ट्रिप पर गई थीं सारा
  • सुशांत सिंह राजपूत और सारा 'केदारनाथ' में आए थे नजर
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) निधन मामले में सीबीआई की जांच जारी है. वहीं, आए दिन सुशांत सिंह राजूपत से जुड़ी नई-नई चीजें सामने आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनके पूर्व असिस्टेंट सबीर अहमद ने इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बॉन्डिंग के बारे में भी काफी बातें की की हैं. सबीर ने बताया कि सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ बैंकॉक ट्रिप पर भी गई थीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे 'केदारनाथ' फिल्म के दौरान एक-दूसरे के दोस्त बने थे और उनकी बॉन्डिंग भी काफी अच्छी थी.

Newsbeep

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने कहा था कि उन्होंने अपने बैंकॉक ट्रिप के दौरान दोस्तों पर करीब 70 लाख रुपये खर्च किये थे और यह बॉयज ट्रिप था. वहीं, इसके बारे में बात करते हुए पूर्व असिस्टेंट सबीर अहमद ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा, "सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी उस ट्रिप पर सुशांत के साथ थीं. सारा और सुशांत अच्छे दोस्त थे. वे केदारनाथ फिल्म के बाद दोस्त बने. हम उनकी बॉन्डिंग देख सकते थे. हम नहीं जानते थे कि वे प्यार में हैं या नहीं. हम 30 दिसंबर, 2018 को थाइलैंड के लिए निकले. ट्रिप से पहले और बाद में सुशांत सर काफी ठीक थे. उन्होंने खुद ही न्यू ईयर के लिए प्लान बनाया था. हम एक आइलैंड पर रुके थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सबीर अहमद (Sabir Ahmed) ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "ट्रिप पर सात लोग थे, जिसमें सुशांत सर, सारा मैम, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशाल जावेरी, अब्बास, बॉडीगार्ड मुस्ताक और मैं शामिल थे. हम तीन दिन बाद वापस लौट आए थे." इससे इतर टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने ट्रिप के लिए चार्टर्ड प्लेन बुक किया था, क्योंकि सारा अली खान नहीं चाहती थीं कि किसी को पता चले कि वे दोनों एक-दूसरे से मिल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ट्रिप सारा के लिए प्लान किया गया था और सुशांत के दोस्त ने सारा को एयरपोर्ट से रिसीव किया था.