सारा अली खान सुबह 4 बजे फेस मास्क लगाए आईं नजर, कैमरे को देख करने लगीं ऐसा- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सुबह के चार बजे कार में घूमती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान सुबह 4 बजे फेस मास्क लगाए आईं नजर, कैमरे को देख करने लगीं ऐसा- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • सुबह के चार बजे निकलीं घूमने
  • कैमरे को देखकर करने लगीं ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस फेस पर शीट मास्क लगाकर सुबह के चार बजे गाड़ी में घूमने निकलीं हैं. सारा के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. 


वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) फेस शीट लगाकर गाड़ी में आराम फरमा रही हैं. लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस कैमरे को देखती हैं, तो वह पागलपंती करना शुरू कर देती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने क्यूट एक्सप्रेशन से सबको हंसा रही हैं.  सारा अली खान का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कुली नंबर वन और फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' में जहां वह वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी तो वहीं 'अतरंगी रे' में सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं.