सारा अली खान ने तैमूर के बर्थडे पर शेयर की Photos, छोटे भाई के साथ यूं मस्ती करतीं नजर आईं एक्ट्रेस

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के तीसरे बर्थडे पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने तैमूर के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

सारा अली खान ने तैमूर के बर्थडे पर शेयर की Photos, छोटे भाई के साथ यूं मस्ती करतीं नजर आईं एक्ट्रेस

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के जन्मदिन पर सारा अली खान ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • तैमूर अली खान के जन्मदिन पर सारा अली खान ने पोस्ट की फोटो
  • छोटे भाई के साथ मस्ती करती दिखीं सारा अली खान
  • सारा अली खान और तैमूर की फोटो ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्‍ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के नन्हे शहजादे और सोशल मीडिया सेंसेशन तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का आज तीसरा जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उनके मम्मी-पापा यानी सैफ और करीना ने एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया था, जिसमें परिवार के साथ बॉलीवुड के बाकी स्टारकिड्स भी शामिल थे. तैमूर के जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्हें चारों तरफ से खूब बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन इसी बीच तैमूर के लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) की पोस्ट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. तैमूर के तीसरे बर्थडे पर सारा अली खान ने तैमूर के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

तैमूर अली खान ने मनाया अपना तीसरा जन्मदिन, इस अंदाज में दिखे सोशल मीडिया सेंसेशन- देखें Photo और Video


तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के जन्मदिन पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने छोटे भाई के साथ कुछ फोटो शेयर कीं. इन फोटो में सारा तैमूर के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. कहीं उनको खाना खिलाते तो कहीं उनके साथ मस्ती करते हुए एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. फोटो में सारा अली खान और तैमूर अली खान की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त लग रही है. अपने भाई को जन्मदिन की बधाई देते हुए सारा अली खान ने लिखा, "जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई हो छोटे टिम टिम." फोटो में तैमूर और सारा, दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे हैं. उनकी इस फोटो पर लोग खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

सलमान खान की फिल्म का रिलीज से पहले ही धमाल, फैंस बोले- भाईजान ने कमाल कर दिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर (Kareena Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ करीश्मा कपूर, बबीता कपूर, समायरा, सोहा अली खान, इनाया खेमू और रीमा जैन भी मौजूद थे. इनके अलावा करण जौहर, यश जौहर, रियान और राहिल भी तैमूर अली खान के जन्मदिन में शामिल हुए. अपने जन्मदिन पर तैमूर अली खान ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में नजर आए. वहीं उनकी मम्मी करीना पोल्का डॉट ब्लैक ड्रेस और पापा ग्रे टी-शर्ट और जीन्स में नजर आए.