NDTV Khabar

'सरफरोश 2' में दिखेंगे जॉन अब्राहम, आमिर खान को रिप्लेस करने पर बोली ये बात

अभिनेता जॉन अब्राहम ने आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘सरफरोश’ के सीक्वल में काम करने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह इसे लेकर उत्साहित हैं और एक्शन-ड्रामा फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

368 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सरफरोश 2' में दिखेंगे जॉन अब्राहम, आमिर खान को रिप्लेस करने पर बोली ये बात

जॉन अब्राहम (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'सरफरोज 2' फिल्म में होंगे जॉन अब्राहम
  2. आमिर खान को करेंगे रिप्लेस
  3. 1999 में रिलीज हुई थी ‘सरफरोश’
नई दिल्ली:

अभिनेता जॉन अब्राहम ने आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘सरफरोश’ के सीक्वल में काम करने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह इसे लेकर उत्साहित हैं और एक्शन-ड्रामा फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जॉन मैथ्यू मथान के निर्देशन में बनी ‘सरफरोश’ 1999 में रिलीज हुई थी और उसमें आमिर, नसीरूद्दीन शाह एवं सोनाली बेंद्रे मुख्य भूमिकाओं में थे.  अब्राहम ने कहा, ‘‘जॉन मैथ्यू मथान’ और मैं फिल्म का सहनिर्माण कर रहे हैं. हम अब भी पटकथा पर काम कर रहे हैं लेकिन हां, इसमें मैं काम कर रहा हूं. हमारी अगले साल शूटिंग शुरू करने की योजना है.’’

बाहुबली की नोरा ने Dilbar पर इस मस्त अंदाज में किया Belly Dance, जॉन अब्राहम की हालत हुई खराब

अभिनेता ने कहा, ''वह (मैथ्यू) संभवत: अकेले ऐसे निर्देशक हैं, 'सरफरोश' देखने के बाद जिनके घर मैं गया और उनसे कहा कि वाह, आपने क्या फिल्म बनायी.'' यह पूछे जाने पर कि मूल फिल्म में आमिर थे, इस वजह से क्या उनमें कोई घबराहट है, अब्राहम ने कहा, ''असल में मैं फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं. मुझे आमिर खान बहुत पसंद हैं, मैं उनका एक बड़ा प्रशंसक हूं. यह एक चुनौती है लेकिन यह एक अलग किरदार, अलग कहानी है हालांकि स्वभाव अलग है. इसमें काफी मजा आने वाला है.''


'सत्यमेव जयते' का 'तेरे जैसा..' सॉन्ग हुआ रिलीज, जॉन अब्राहम और आयशा की दिखी शानदार केमेस्ट्री

बता दें कि जॉन अब्राहम की इस महीने 15 अगस्त के दिन 'सत्यमेव जयते' रिलीज होने वाली है. 'सत्यमेव जयते' में जॉन और मनोज के अलावा आयशा शर्मा और अमृता खनवलकर भी हैं.

देखें ट्रेलर-

टिप्पणियां

ट्रेलर रिलीज के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा, "सत्यमेव जयते पूरी तरह से कॉमर्शियल फिल्म है." जबकि मनोज वाजपेयी फिल्म के बारे में कहते हैं, "हर शुक्रवार को इंडस्ट्री में लोग बदल जाते हैं लेकिन जॉन हमेशा ही एक से रहते हैं." 'सत्यमेव जयते' को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement