क्रिकेटर Yuzvendra Chahal की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने सरगुन मेहता संग यूं किया भांगड़ा, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं.

क्रिकेटर Yuzvendra Chahal की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने सरगुन मेहता संग यूं किया भांगड़ा, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

युजवेन्द्र चहल की मंगतेर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का Video हुआ वायरल

खास बातें

  • सरगुन मेहता और धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • चहल की मंगेतर धनाश्री ने सरगुन के साथ किया डांस
  • धनाश्री वर्मा हैं फेमस यूट्यूबर
नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं. अब यह खबर सामने आ रही है कि युजवेन्द्र चहल की मंगतेर धनाश्री वर्मा और टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) की खास बॉन्डिंग है. सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का साथ में डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दोनों जिस तरह से डांस करते हुए नजर आ रही हैं यह देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. 

Yeh wale din wapas le aao koi ..????????????

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

डांस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. वायरल हो रहे डांस वीडियो में दोनों बॉलीवु़ड डांस फॉर्म से लेकर पंजाबी गाने पर भांगड़ा करते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि सरगुन मेहता ने धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) को टैग करते हुए अपने इंस्टाग्राम से कई बार वीडियो शेयर भी किया है. आपको ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो यह वीडियो कोरोनावायरस महामारी शुरु होने से पहले का है. सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने पुराने दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर धनाश्री को टैग करते हुए कई बार डांस वीडियो शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सरगुन मेहता और धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इन दोनों के डांस वीडियो को अब तक लाखों बार देखें जा चुके हैं वहीं हजारों कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने हाल ही में धनाश्री से सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर के खुशी का ठिकाना नहीं रहा. क्रिकेटर युजवेंद्र चहल अपने खेल के लिए जाने जाते हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.