सरगुन मेहता के Titliaan गाने का मेकिंग Video हुआ वायरल, इस अंदाज में डांस की प्रैक्टिस करती आईं नजर

एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो 'तितलियां (Titliaan Song)' गाने की मेकिंग के दौरान का है.

सरगुन मेहता के Titliaan गाने का मेकिंग Video हुआ वायरल, इस अंदाज में डांस की प्रैक्टिस करती आईं नजर

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सरगुन मेहता का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस 'तितलियां' गाने पर डांस की प्रैक्टिस करती आईं नजर
  • 'तितलियां' गाने का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी और पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाते हैं. सरगुन लगातार अपने पंजाबी गानों से फैन्स का खूब मनोरंजन करती हैं. एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. बता दें, सरगुन मेहता और हार्डी संधू (Hardy Mehta) का हाल ही में एक नया गाना 'तितलियां (Titliaan Song)' रिलीज हुआ है. जो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. वहीं, सरगुन मेहता ने 'तितलियां' गाने का मेकिंग वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है.

वीडियो में सरगुन मेहता (Sargun Mehta) 'तितलियां (Titliaan Song)' के लिए डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सरगुन मेहता के एक्सप्रेशंस काफी जबरदस्त लग रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के मूव्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. उन्होंने येलो कलर का टॉप पहना हुआ है, इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को शेयर करते हुए सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने कैप्शन में लिखा, "तितलियां सॉन्ग के पर्दे के पीछे का सीन, सुना की नहीं?" सरगुन मेहता के इस वीडियो को अब तक 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, सरगुन और हार्डी का नया गाना 'तितलियां (Titliaan Song Video)' 9 नवंबर को रिलीज हुआ था. इस गाने को अबतक 9.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. सरगुन मेहता का अंदाज वीडियो में फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.