सरगुन मेहता ने पार्टी में 'तितलियां' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने इस वीडियो में तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. Sargun Mehta Dance

सरगुन मेहता ने पार्टी में 'तितलियां' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सरगुन मेहता का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • सरगुन मेहता ने वेस्टर्न लुक में किया जबरदस्त डांस
  • सरगुन मेहता का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर एक्टर और सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) और एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का सॉन्ग तितलियां (Titliaan) इन दिनों हर तरफ धमाल मचाए हुए है. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर खुद सरगुन मेहता (Sargun Mehta) डांस करती नजर आईं. इस डांस वीडियो को सरगुन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सरगुन मेहता का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के इस डांस वीडियो में वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में वो लॉन्ग स्वेटर और लॉन्ग बूट में नजर आ रही है. सरगुन वीडियो में 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं उनके एक्सप्रेशन और स्टेप्स कमाल के लग रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग की बात करें तो इस गाने को अब तक 30 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक महीने पहले ही रिलीज हुए इस गाने ने अपार लोकप्रियता हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस गाने को अफसाना खान ने गाया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में हार्डी संधू और सर्गुन मेहता की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री भी देखने लायक है. इस गाने के लीरिक्स देने के साथ-साथ गाने को कंपोज भी जानी ने किया है.