TV एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने Prada सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, Video हुआ वायरल

टीवी और पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है और फैन्स उन्हें बॉलीवुड में ट्राई करने की सलाह दे रहे हैं.

TV एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने Prada सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, Video हुआ वायरल

Prada सॉन्ग पर सरगुन मेहता ने किया डांस

खास बातें

  • सरगुन मेहता का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • सरगुन मेहता ने आलिया भट्ट के पराडा सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • सरगुन मेहता ने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है
नई दिल्ली:

टीवी और पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाते हैं. सरगुन लगातार डांस वीडियो बनाती हैं और अपने फैन्स के साथ शेयर भी करती है. टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने ऐसा ही एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है जिसमें वह धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. इस वीडियो में सरगुन मेहता (Sargun Mehta) प्राडा सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. सरगुन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है. इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

#part2 #dance

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

आपको बता दें कि सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर काफी पसंद कर रहे हैं और इसी का नतीजा है कि वीडियो शेयर होने के एक अंदर ही यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. साथ ही साथ इस वीडियो पर हजारों लोग कमेंट और लाइक्स करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 30,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर ज्यादातर लोगों ने लव और स्माइल वाली इमोजी बनाकर कमेंट किया है. तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया कि आप बॉलीवुड में ट्राई करो. सरगुन के इस वीडियो को इसलिए भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसमें सरगुन बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सरगुन ब्लैक कलर की स्पोर्टी जैकेट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ हिल्स पहनकर सरगुन ने इस गाने पर बेहद टफ डांस स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं.