सलमान खान को लेकर सरोज खान की बेटी का खुलासा, बोलीं- वह हमारे साथ हमेशा परिवार की तरह खड़े रहे हैं और...

सरोज खान (Saroj Khan) की बेटी सुकैना (Sukaina) ने इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान (Salman Khan) और उनका परिवार हमेशा सरोज खान के परिवार के साथ खड़ा रहा है. इसके साथ ही सुकैना ने बताया कि सलमान ने उनके बेटे की हार्ट सर्जरी के समय भी उनकी मदद की थी.

सलमान खान को लेकर सरोज खान की बेटी का खुलासा, बोलीं- वह हमारे साथ हमेशा परिवार की तरह खड़े रहे हैं और...

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर सरोज खान (Saroj Khan) की बेटी ने किया खुलासा

खास बातें

  • सलमान खान को लेकर सरोज खान की बेटी ने किया खुलासा
  • सुकैना ने कहा कि सलमान खान हमारे साथ परिवार की तरह खड़े रहे हैं
  • 71 वर्ष की उम्र में सरोज खान ने कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्‍ली:

भारत की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) के निधन से फिल्मी दुनिया को काफी झटका लगा है. बीते 3 जुलाई को सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था. उन्होंने 71 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. एक बार सरोज खान ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. वहीं, हाल ही में सरोज खान की बेटी सुकैना (Sukaina) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान और उनका परिवार हमेशा सरोज खान के परिवार के साथ खड़ा रहा है. इसके साथ ही सुकैना ने बताया कि सलमान ने उनके बेटे की हार्ट सर्जरी के समय भी उनकी मदद की थी. 

Newsbeep

सरोज खान (Saroj Khan) की बेटी सुकैना ने सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बात करते हुए कहा, "सलमान सर और उनका परिवार, चाहे अलवीरा हो या उनकी भांजी अलीजा, हमेशा हमारे साथ एक परिवार की तरह खड़े रहे हैं." सुकैना ने आगे बताया, "मेरे बेटे को हार्ट से संबंधित परेशानी थी. उसकी तात्कालिक हार्ट सर्जरी करानी थी. सलमान सर ने मम्मी को कॉल की, क्योंकि उन्हें अलीजा से मेरे बेटे के बारे में पता चला था. उन्होंने मम्मी से कहा कि आप मुझे अपना बेटा कहती हैं और आपने मुझे यह नहीं बताया कि क्या हुआ है. जब मम्मी ने उन्हें सारी चीजें बताई तो उन्होंने कहा कि मैं अपना बेस्ट करुंगा. आप लोग किसी भी चीज की चिंता मत कीजिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सरोज खान (Saroj Khan) ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि एक समय ऐसा था जब उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से काम मिलना बंद हो गया था. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) जब मिले तो उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं क्या कर रही हूं. जब मैंने उन्हें बताया कि मैं कुछ नहीं कर रही तो सलमान ने मुझसे कहा कि आप अब मेरे साथ काम करेंगी. बता दें कि सरोज खान ने अपने करियर के दौरान करीब 2000 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है. अपने काम के लिए सरोज खान को 3 बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा चुका है.