NDTV Khabar

ये धमाकेदार फिल्म देखने के बाद आप भी हो जाएंगे 'अलु अर्जुन' के दीवाने, यूट्यूब पर मिले 10 करोड़ व्यू

भारतीय सिनेमा प्रेमी अब बॉलीवुड-हॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ के फिल्मों के दीवाने होते जा रहे हैं.

658 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये धमाकेदार फिल्म देखने के बाद आप भी हो जाएंगे 'अलु अर्जुन' के दीवाने, यूट्यूब पर मिले 10 करोड़ व्यू

खास बातें

  1. यूट्यूब पर हिट हो गई सरायनोडु
  2. फिल्म ने 127 करोड़ रुपए की कमाई की
  3. साउथ के सुपरस्टार हैं अलु अर्जुन
नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा प्रेमी अब बॉलीवुड-हॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ के फिल्मों के दीवाने होते जा रहे हैं. सुपरहिट एक्शन, ड्रामा, फैमिली इमोशन, प्यार, बैकग्राउंड म्यूजिक इन सभी को मिलाकर ऐसा मसाला तैयार होता है, जिसने भी पहली बार देखा हर कोई दोबारा साउथ इंडियन फिल्मों को देखने के लिए उत्सुक हो जाता है. साउथ के सुपरस्टार एक्टर्स में एक अलु अर्जुन अपने स्टाइल से हर किसी को दीवाना बना रहे हैं. 22 अप्रैल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'सरायनोडु' को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

पढ़ें: Video: Youtube पर इस डब फिल्म का मचा है तहलका, तीन दिन में देख चुके हैं दो करोड़ लोग

दमदार एक्टिंग और एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अलु अर्जुन ने काफी धांसू रोल निभाया है. 50 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस में काफी धमाल मचाया. इस फिल्म ने कुल 127 करोड़ रुपए की कमाई की. यूट्यूब के गोल्डमाइन टेलिफिल्म चैनल पर 28 मई 2017 को अपलोड की गई थी. जिसे हर महीने औसतन 2 करोड़ लोगों ने देखा और अभी तक इसके व्यू कुल 10 करोड़ से ज्यादा हैं. यानी यह फिल्म इंटरनेट पर खूब हिट रही और अभी भी धमाल मचा रही है.

यहां देख सकते हैं फिल्म-


हिंदी में डब इस फिल्म में काफी एक्शन, ड्रामा, लव और फैमिली इमोशन देखने को मिलेगा. इस फिल्म में अलु आर्मी की ट्रेनिंग लेने के बाद अपने परिवार के साथ जीवन गुजारते हुए रोल में दिख रहे हैं. लोगों की आम समस्याओं में घुसकर खुद लड़ाई करता है.

VIDEO: रेखा की साउथ की फ़िल्मों में वापसी!

सरायनोडु का मतलब होता है 'द राइट पर्सन'. इस तेगलु फिल्म के डायरेक्टर बोयापति और प्रोड्यूसर अलु अरविंद हैं. इस फिल्म में अलु अर्जुन के अलावा एक्ट्रेस आदी पिनिशेट्टी लीड एक्ट्रेस हैं. 160 मिनट की यह फिल्म भले ही ढेड़ साल पुरानी हो गई हो, लेकिन सरायनोडु फिल्म देखने के बाद आप भी अलु अर्जुन के दिवाने हो जाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement