NDTV Khabar

अलु अर्जुन की Sarrainodu का YouTube पर तूफान, बनी भारत की सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

अलु अर्जुन की Sarrainodu ने यूट्यूब पर जमकर हंगामा कर रखा है. अलु अर्जुन तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस से लेकर टेलीविजन और यूट्यूब, हर जगह सुपरहिट हैं. 'सरैनोडु (2016)' के डब वर्जन ने यूट्यूब पर तूफान ला दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अलु अर्जुन की Sarrainodu का YouTube पर तूफान, बनी भारत की सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

Sarrainodu में अलु अर्जुन

खास बातें

  1. 2016 में रिलीज हुई थी 'सरैनोडु'
  2. तेलुगु फिल्मों के सुपस्टार हैं अलु
  3. 'डीजे' ने भी यूट्यूब पर मचाई थी धूम
नई दिल्ली:

अलु अर्जुन की Sarrainodu ने YouTube पर कहर बरपा दिया है. फिल्म को देखने का सिलसिला इस तरह जारी है कि इसने कई रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं. वैसे भी तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार की फिल्में बॉक्स ऑफिस से लेकर टेलीविजन और यूट्यूब, हर जगह सुपरहिट हैं. 'सरैनोडु (2016)' के डब वर्जन ने यूट्यूब पर तूफान ला दिया है और फिल्म यूट्यूब पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. इसे अभी तक 14 करोड़ 57 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. यही नहीं इसको 50 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं जो भी तक किसी भारतीय फिल्म को नहीं मिले हैं. 'सरैनोडु' का हिंदी वर्जन 28 मई, 2017 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, उसके बाद से ही इसको देखने का सिलसिला थम नहीं रहा है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने दी है.

Viral Video: दोस्तों संग तौलिए में कर रही थीं पिया पिया... और फिर हुआ यह हादसा


टीवी की संस्कारी बहू फिर हुईं बोल्ड, Twisted 2 के फर्स्ट लुक में बरपाया कहर

'सरैनोडु' का मतलब होता है सही इंसान. अलु अर्जुन की ये फिल्म 22 अप्रैल, 2016 में रिलीज हुई थी. फिल्म को बोयापती श्रीनु ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अलु के साथ राकुल प्रीत सिंह, कैथरीन टेरसा और श्रीकांत है. 50 करोड़ रु. के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 127 करोड़ रु. का कारोबार किया था. फिल्म में अलु अर्जुन ऐसे शख्स बने हैं जो सच का साथ देते हैं और गलत बात का विरोध करते हैं. इसके लिए वे किसी भी हद से गुजर जाने को तैयार रहते हैं.

 


शिल्पा शेट्टी हंगामा बरपाने को तैयार, 'स्वैग से स्वागत' पर कर रही हैं Belly Dance
टिप्पणियां

'सरैनोडु' को अलु के पिता अलु अरविंद ने ही प्रोड्यूस किया है. उनके दादा अलु रामा लिंगैया फिल्मों में कॉमेडियन थे जबकि उनकी बुआ ने चिरंजीवी से शादी की. इस तरह उनका फिल्मी कनेक्शन काफी गहरा है. अलु अर्जुन की 'डीजे' भी  यूट्यूब पर सुपरहिट है, और इसके व्यू भी करोड़ों में हैं. वैसे भी साउथ की फिल्मों का जबरदस्त एक्शन और फिल्मांकन दर्शकों को खूब भाता है, इसलिए इन फिल्मों के डब वर्जन तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement