Satyamev Jayate 2 की शूटिंग कल से होगी शुरू, जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार आएंगी नजर

जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की फिल्म 'जयमेव जयते 2' की कल से शूटिंग होगी शुरू.

Satyamev Jayate 2 की शूटिंग कल से होगी शुरू, जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार आएंगी नजर

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने शुरू की 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग

खास बातें

  • सत्यमेव जयते की शूटिंग होगी शुरू
  • कल से शुरू होगी शूटिंग
  • कोरोना काल में शूटिंग के लिए जॉन अब्राहम हुए राजी
नई दिल्ली:

"पहले दिन हम सिर्फ लीड जोड़ी के साथ ही शूटिंग करेंगे, लेकिन बाद में हर्ष छाबड़ा, गौतमी कपूर, शाद रंधावा, अनूप सोनी और साहिल वैद जैसे अन्य एक्टर्स इसमें शामिल होंगे. उत्तर प्रदेश सरकार की प्रशंसा करते निदेशक मिलाप जवेरी (Milap Zaveri) बताते हैं, हम पूरे लखनऊ में शूटिंग करेंगे, जिसमें महलों और कॉलेजों जैसी विरासत संरचनाओं को शामिल किया गया है." कुछ लाइव स्थानों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा, इसलिए भीड़ अंदर घुस नहीं सकेगी और लोकेशन पर केवल हमारे कास्ट और क्रू ही मौजूद रहेंगे.

Newsbeep

वह कहते हैं कि लखनऊ की सड़कों पर भी एक्शन सीन शूट किए जाएंगे और उन्होंने लोकेशन अपने लीड एक्टर को भी ऑनलाइन दिखाया है. निर्देशक जॉन अब्राहम (John Abraham) की इन कठिन समय में शूटिंग के लिए सहमत होने के लिए प्रशंसा करते हैं. निर्माता भूषण कुमार चुनौती से परिचित है और उन्हें विश्वास है कि कड़े सुरक्षा और नियमो के पालन से शूटिंग का माहौल  सुरक्षित रहेगा. "यह लाइव लोकेशन पर काम कर रहे क्रू के लिए स्केरी होगा, लेकिन हमारे दर्शकों को इस महामारी के दौरान कुछ मनोरंजन देना भी ज़रूरी है" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हम वादा करते है कि 'सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate)' का भाग 2 बड़ा पहले वाली फ़िल्म से बेहतर होगा. "जब हम एक फ़्रेंचाइज़ी को आगे ले जाने का फैसला करते हैं, तो हमें बड़ी कहानियों और पात्रों के साथ तैयार रहना होगा. मिलाप ने लॉकडाउन के दौरान जॉन के साथ एक्शन दृश्यों पर बहुत मेहनत की है. लखनऊ में मिलाप के साथ मौजूद निर्माता निखिल आडवाणी का दावा है कि चूंकि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है, इसलिए उन्हें एहसास हुआ कि लखनऊ एक उपयुक्त सेटिंग होगी और वहां कहानी को बसाया जाएगा.