JNU मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- वे हमारी एकता से डरे हुए हैं...

जेएनयू (Jawahar Lal Nehru University) को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

JNU मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- वे हमारी एकता से डरे हुए हैं...

JNU मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta)

खास बातें

  • जेएनयू मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता
  • सयानी गुप्ता ने कहा कि वे हमारी एकता से डरे हुए हैं
  • सयानी गुप्ता का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawahar Lal Nehru University) में रविवार शाम को नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर छात्रों पर हमला कर दिया. इस हमले में JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह घायल हो गईं. उनके साथ-साथ 40 से ज्यादा छात्र और शिक्षक भी हमले में घायल हुए हैं. घायलों में 30 छात्र जबकि 12 शिक्षक शामिल हैं. जेएनयूमें हुई इस घटना को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस मुद्दे की कड़ी निंदा की है. जेएनयू को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

JNU में छात्रों पर हुआ हमला, तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सिर्फ निहत्थों पर वार करना आता है क्या...

अपने ट्वीट में सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने जेएनयू अटैक (JNU Attack) पर गुस्सा जताते हुए लिखा, "वे डरे हुए हैं. इसलिए ही उन्होंने अपनी सारी ताकतें बहादुर छात्रों पर झोंक दी है. यह सरकार द्वारा बढ़ाया हुआ आतंकवाद है. लेकिन याद रहे, वे डरे हुए हैं. आपकी एकता से डरे हैं. आपकी बुद्धिमत्ता से डरे हैं. आपके प्रश्नों से डरे हुए हैं. आपकी सच्चाई से डरे हुए हैं." सयानी गुप्ता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. सयानी गुप्ता के अलावा इस मुद्दे पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker), जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub), अनुभव सिन्हा, विशाल ददलानी और राजकुमार राव ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

सलमान खान की 'दबंग 3' ने वीकेंड पर दिखाई 'दबंगई', कमा डाले इतने करोड़

Newsbeep

बता दें कि जेएनयू (JNU) के प्रोफेसर अतुल सूद ने NDTV को बताया कि हमलावरों ने हॉस्टल पर पत्थरबाजी की और यूनिवर्सिटी की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया. जेएनयू (Jawahar Lal Nehru University) मामले की जांच वेस्टर्न रेंज की ज्वाइंट कमिश्नर शालिनी सिंह को सौंपी गई है. वहीं, जेएनयू के छात्रों को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है. घायल छात्रों ने ABVP कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं, ABVP नेताओं का आरोप है कि लेफ्ट विंग के छात्रों ने उनके साथ मारपीट की है. उनके कुछ कार्यकर्ता अस्पताल में भर्ती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...