इंटरनेट पर Viral हो रही हैं 'पद्मावती' की भौंहें, जानते हैं क्‍या है इसका राज...?

इस पोस्‍टर के सामने आते ही दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के साथ ही पोस्‍टर में उनकी जुड़ी हुई भौहें भी लोगों के लिए जिज्ञासा का विषय बन गईं.

इंटरनेट पर Viral हो रही हैं 'पद्मावती' की भौंहें, जानते हैं क्‍या है इसका राज...?

'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आएंगे.

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की जुड़ी हुई भौहें बनी हैं जिज्ञासा का विषय
  • फिल्‍म की पीआर टीम ने कहा, 'श्रीलंका से थी रानी पद्मावती'
  • राजस्‍थानी और सिंहली लुक में दिखेंगी रानी पद्मावती
नई दिल्‍ली:

गुरुवार को संजय लीला भंसाली के मोस्‍ट अवेटिड प्रोजेक्‍ट यानी 'पद्मावती' का पहला लुक जारी किया गया. गुरुवार सुबह जारी हुए इस फिल्‍म के दो पोस्‍टरों में फिल्‍म की पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण का पहला लुक सामने आया. राजस्‍थानी गहनों और लिबास में सजी दीपिका पादुकोण इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से लेकर उनके फैन्‍स ने उनके इस लुक की जमकर तारीफ की है. लेकिन इस पोस्‍टर के सामने आते ही दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के साथ ही पोस्‍टर में उनकी जुड़ी हुई भौहें भी लोगों के लिए जिज्ञासा का विषय बन गईं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर क्‍यों दीपिका के इस लुक के लिए इन जुड़ी हुई भौंहों को चुना गया है.

यह भी पढ़ें: Padmavati First Look: स्‍वागत कीजिए, 'पद्मावती' बन दीपिका पादुकोण पधार चुकी हैं...
 


कई फैन्‍स को दीपिका के यह #Unibrow काफी पसंद आ रहे हैं तो कई इसका राज जानना चाहते हैं.




यह भी पढ़ें: कन्फ्यूजन है तो दूर कर लीजिए, भारत की नहीं है पद्मावती

इस राज से पर्दा हम उठाते हैं. फिल्‍म 'पद्मावती' से जुड़े सूत्र का दावा है, 'इस फिल्‍म को बनाने से पहले हमने रानी पद्मावती पर काफी रिसर्च किया गया है. जैसे वह कैसे कपड़े पहनती थीं या वह कैसा मेकअप करती थीं. उस दौरान महिलाएं सुंदरता के लिए प्राकृतिक चीजों का इस्‍तेमाल करती थीं और इस‍लिए भंसाली चाहते थे कि किरदार की इन मूल विशेषताओं को वैसा ही रखा जाए. इसलिए दीपिका पादुकोण ने इस फिल्‍म में बहुत कम मेकअप का इस्‍तेमाल किया है और उन्‍हें अपने किरदार के लिए तैयार होने में सिर्फ आधा घंटा ही लगता था.'

यह भी पढ़ें: क्‍या...? 'पद्मावती' के चक्‍कर में रणवीर सिंह को खाने पड़े 24 थप्‍पड़?

यही कारण है कि दीपिका को उस समय का लुक देने के लिए जुड़ी हुई भौहों वाला लुक दिया गया है. दरअसल फिल्‍म की पीआर टीम का दावा है कि उनकी रिसर्च के अनुसार चितौड़ की रानी पद्मावती मूल रूप से श्रीलंका की हैं. यही कारण है कि दीपिका पादुकोण के लुक में राजपूतानी कल्‍चर के साथ ही सिंहल प्रदेश के लुक को भी शामिल किया गया है.

VIDEO:'पद्मावती' के सेट पर तोड़-फोड़ : फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट '



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com