NDTV Khabar

Secret Superstar Box Office Collection China: आमिर खान बने कमाई के सरताज, बना डाला ये रिकॉर्ड

आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रिकॉर्ड बना डाला है जो अभी तक बॉलीवुड का दूसरा कोई स्टार नहीं बना सका है.

639 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Secret Superstar Box Office Collection China: आमिर खान बने कमाई के सरताज, बना डाला ये रिकॉर्ड

चीन के बॉक्स ऑफिस पर "सीक्रेट सुपरस्टार' का धमाका

खास बातें

  1. 19 जनवरी को हुई थी चीन में रिलीज
  2. अद्वैत चंदन है फिल्म के डायरेक्टर
  3. जायरा वसीम है लीड रोल में
नई दिल्ली: आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रिकॉर्ड बना डाला है जो अभी तक बॉलीवुड का दूसरा कोई स्टार नहीं बना सका है. आमिर खान की फिल्म ने चीन में 10.01 करोड़ डॉलर (651 करोड़ रु.) का बिजनेस किया है. 'सीक्रेट सुपरस्टार' 19 जनवरी को चीन में रिलीज हुई थी. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इस तरह 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में सरप्राइज हिट की तरह सामने आई है और इसने चीन में कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं.
 
रमेश बाला ने ट्वीट किया हैः "आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में कमाए 10.01 करोड़ डॉलर (651 करोड़ रु.).  वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इसकी ग्रॉस कमाई 800 करोड़ रु. के पार. अभी तक भारत की सिर्फ चार फिल्में ही दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर पाई हैं. ये हैंः दंगल (2016), बाहुबली-2 (2017), पीके (2014) और सीक्रेट सुपरस्टार." चार में से तीन फिल्में आमिर खान और एक साउथ सुपरस्टार प्रभास की है.

Video: सीक्रेट सुपरस्टार के कलाकारों के साथ खास मुलाकात



पिछले साल 19 अक्टूबर को रिलीज हुई अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की की सिंगिंग सुपरस्टार बनने की कहानी है. फिल्म में जयारा वसीम ने लीड जबकि आमिर खान ने सपोर्टिंग किरदार निभाया है. फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ रु. बताया जाता है, जबकि इसने भारत में लगभग 62 करोड़ रु. का कारोबार किया था. फिल्म को भारत में भी खूब पसंद किया गया था लेकिन इस तरह की कामयाबी की उम्मीद शायद किसी को भी नहीं थी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement